नच बलिये 9 के सेट पर रवीना संग डांस करने लगे सनी देओल, अचनाक उठकर आया बेटा करण और...

Sep 03 2019 11:00 AM
नच बलिये 9 के सेट पर रवीना संग डांस करने लगे सनी देओल, अचनाक उठकर आया बेटा करण और...

बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल के बेटे करण देओल इन दिनों अपनी पहली फिल्म पल पल के पास के प्रमोशन में लगे हुए हैं. ऐसे में इस फिल्म को सनी देओल ही डायरेक्ट कर रहे हैं और आजकल बाप बेटे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शोज में जा रहे हैं. हाल ही में दोनों शो नच बलिए में पहुंचे और इस दौरान सनी ने रवीना के साथ ''इस तरह आशिकि का असर छोड़ जाउंगा'' गाने पर परफॉर्म किया. जी हाँ, वहीं दोनों की परफॉर्मेंस देखकर सभी बहुत खुश हुए, लेकिन करण को ये परफॉर्मेंस इतनी पसंद आई कि वो उठकर सीधा स्टेज पर गए और सनी के पीछे से जाकर उन्हें गले लगाया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

जी हाँ, वहीं उसके बाद वहां मौजूद सभी ने तालियां बजाईं. जी हाँ, हाल ही में इसका वीडियो स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने कहा, ''मैंने करण से पूछा कि आप इसके लिए पूरी तरह से पक्के हैं. यह एक ऐसा पेशा है, जो आपको आहत कर सकता है, आपको क्षति पहुंचा सकता है. हमें अपने रास्ते में आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए पर्याप्त रूप से मजबूत होना चाहिए. यहां प्रेम, जुनून और कौशल की जरूरत होती है. अभिनय जीवन की बहुत सारी वास्तविकताओं का संकलन है, जिन्हें एक साथ लाना होता है.''

वहीं बीते कुछ दिनों पहले करण ने अपने किसिंग सीन को लेकर कहा था, ''अपने पापा के सामने किसिंग सीन शूट करते हुए काफी अजीब लग रहा था. पैरेंट्स के सामने किस करने में किसी भी बच्चे को कंफर्टेबल नहीं लगेगा और ये आम बात है. लेकिन फिर मैंने ये सीन किया क्योंकि मुझे पता है कि इस किसिंग सीन की फिल्म की कहानी में जरूरत थी.'' आपको बता दें कि करण की फिल्म 'पल पल दिल के पास फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

हिमेश के बाद अब इस सिंगर संग रानू ने गाया गाना, वीडियो हो रहा वायरल

कभी सबका फेवरेट था यह चाइल्ड एक्टर, बड़े होने के बाद छोड़ दी एक्टिंग!

अपने होने वाले बच्चे को लेकर खूब एक्साइटेड हैं कपिल, कहा- 'बहुत खुश...'