इस एक्टर को आता है बहुत गुस्सा

भारतीय फिल्मों में बहुत कम उम्र में अभिनय करने वाले सनी आज खुद अपनी कंपनी के मालिक बन गए हैं। सनी देओल का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को पंजाब में हुआ था। सनी एक भारतीय फिल्म अभिनेता होने के साथ ही निर्देशक और निर्माता भी हैं। सनी देओल हिंदी फिल्मों में अपने सफल कार्य के लिए जाने जाते हैं। सनी ने अपने 25 साल के फिल्मी करियर में 100 से भी ज्यादा फिल्में की हैं और इस दौरान उन्हें दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिले हैं।

Video : सोहा-कुणाल ने बेटी के एक साल की जर्नी को कुछ इस तरह बनाया खास 

सनी देओल ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करते हुए सबसे पहली फिल्म बेताब की थी जो 1982 में आई थी इस फिल्म में सनी अमृता सिंह के साथ नजर आए थे। भारतीय फिल्मों में अपने गुस्सेल रवैए के लिए पहचाने जाने वाले सनी ने ज्यादातर एक्शन फिल्में ही की हैं। जो सुपरहिट साबित हुई हैं। सनी ने 1980 और 1990 के दशक में जो फिल्में की थी उससे वे फिल्मों में सफल स्टार बन गए। 

सिंगर बप्पी लहिरी ने #METOO मूवमेंट पर कही यह बड़ी बात

सनी देओल प्राय: अपने दमदार डायलॉग और एक्टिंग के लिए ज्यादा फेमस हैं, इसके अलावा दर्शकों में भी उनके द्वारा फिल्मों में बोले गए डायलॉगों को याद किया जाता है। उन्होंने राजकुमार संतोषी की 1990 में आई फिल्म घायल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए अपना पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता है और साथ ही सनी ने 1992 से 1997 तक लुटेरे, जीत, घटक, सीमा और जिद्दी जैसी फिल्मों के साथ पर्दे पर जबरजस्त वापसी की, सनी वर्तमान समय में अपने होम प्रोडक्शन के तहत फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं। 

यह शख्स एक्ट्रेसेस को देता है ग्लैमरस लुक

जहां निक और प्रियंका लेंगे सात फेरे, जानिए उस पैलेस की खास बातें

रणबीर ने फिल्म के लिए इन दो एक्ट्रेस को रिजेक्टर कर, किया अपनी एक्स का नाम सजेस्ट