रिलीज हुआ फिल्म 'ग़दर 2' का पहला मोशन पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्मों को फैंस बहुत पसंद करते हैं और उनकी गदर फिल्म तो कमाल की रही थी जो आपने देखी ही होगी। वैसे अब जल्द ही गदर 2 आने वाली है। जी दरअसल हाल ही में सनी देओल ने सोशल मीडिया पर अपने इस नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। साल 2001 में आई फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' तो आप सभी ने देखी ही होगी। जी दरअसल इस फिल्म में एक तरफ भारत और पाकिस्तान का बंटवारा दिखाया गया था, तो दूसरी तरफ सकीना और तारा की खूबसूरत प्रेम कहानी ने लोगों का दिल जीत लिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

वहीं, अब सालों बाद बड़े पर्दे पर अमीषा पटेल और सनी देओल की सुपरहिट जोड़ी फिर से दिल जीतने आ रही है। आप देख सकते हैं सनी देओल ने 'गदर' का सीक्वल यानी 'गदर 2' का एक मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया किया है। इसमें देखा जा सकता है कि सकीना और तारा की कहानी का अगला पार्ट कितना कमाल का होने वाला है। आप देख सकते हैं इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा-"दो दशकों के बाद आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! दशहरा के पावन अवसर पर पेश है #गदर2 का मोशन पोस्टर। कथा जारी है।।।।।"।

जी दरअसल निर्देशक अनिल शर्मा इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने जा रहे हैं, जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट आज यानी 15 अक्टूबर को की गई है। आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर जैसे ही सनी देओल और अनिल शर्मा ने अपनी फिल्म 'गदर' के दूसरे पार्ट के बारे में जानकारी दी है, वैसे ही फैंस लगातार सनी देओल और अनिल शर्मा के पोस्ट पर कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक के बाद एक फैंस अपनी ख़ुशी जताते दिखाई दे रहे हैं और जल्द से जल्द ट्रेलर देखने की इच्छा जता रहे हैं।

आर्यन खान के लिए माँ गौरी ने मांगी मन्नत, खाना छोड़ी यह चीज

इस मशहूर सिंगर ने करवाया महिला का गर्भपात, लगे गंभीर आरोप

फिल्मों में खलनायक बनते थे ओम शिवपुरी, पत्नी और बेटी ने भी इंडस्ट्री में मचाई धूम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -