22 साल पुराने मामले में फंसे सनी-करिश्मा, अदालत ने तय किए आरोप
22 साल पुराने मामले में फंसे सनी-करिश्मा, अदालत ने तय किए आरोप
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) और अभिनेत्री करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) को सालों पहले किए एक अपराध के कारण अब मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. बता दें कि 20 साल पहले एक फिल्‍म की शूटिंग के चलते एक ट्रेन की चेन खींचने के लिए गुरदासपुर के भाजपा सांसद सनी और एक्टर्स करिश्‍मा के खिलाफ जयपुर (Jaipur) में मामला दर्ज किया गया है और यह मामला साल 1997 का है, जब यह दोनों अपनी फिल्‍म 'बजरंग' (Bajrang) की शूटिंग के लिए जयपुर में मौजूद थे. बता दें कि 22 साल पुराने इस मामले में अब रेलवे कोर्ट द्वारा इन दोनों के साथ ही टीनू वर्मा और सतीश शाह पर भी आरोप तय किए गए हैं. 

 

जानकारी की माने तो साल 1997 में फिल्‍म 'बजरंग' की शूटिंग के दौरान अपलिंक एक्‍सप्रेस की चेन पुलिंग के कारण ट्रेन 25 मिनट तक लेट हो गई थी और यह मामला इसी पर बना था, जिसके आरोप अब तय हुए हैं. अभिनेता सनी देओल इस मामले के सिलसिले में जयपुर भी पहुंच चुके हैं. 

रेलवे अधिनियम के जरिए इन सभी पर रेलवे ऐक्ट की धारा 141 (अनावश्यक रूप से एक ट्रेन में संचार के साधनों के साथ हस्तक्षेप), धारा 145 (नशा करके उपद्रव), धारा 146 (रेलवे कर्मचारी के काम में बाधा डालना) और धारा 147 (अनधिकृत प्रवेश करना) के उल्लंघन का आरोप लगा हुआ है. साल 1997 में सनी देओल और एक्ट्रेस करिश्‍मा कपूर द्वारा अपनी फिल्‍म के क्रू मेंबर्स के साथ अजमेर के पास फुलेरा के एक गांव सावरदा में 'बजरंग' फिल्म की शूटिंग की गई थी. 

 

IIFA 2019 : नीना गुप्ता ने बिखेरा जलवा, हॉट एक्ट्रेसेस को ऐसी दी मात

Movie Review : ठीक-ठाक है करण देओल की डेब्यू फिल्म Pal Pal Dil Ke Paas

दीपिका की फोटो पर रणवीर का खास कमेंट, लिखा- बेबी..यू आर...'

कंगना की ये तस्वीरें खड़े कर देगी आपके रोंगटे, 'थलाइवी' के लिए ऐसे बन रही जयललिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -