ग़दर 2 में नजर आएगी ये मशहूर अभिनेत्री!

बॉलीवुड के जाने-माने डायेक्टर अनिल शर्मा एक बार फिर से अपनी नयी फिल्म के साथ धमाल मचाने वाले हैं. जी दरअसल उन्होंने कुछ दिनों पहले ही यह ऐलान किया था कि वो सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर का दूसरा भाग लेकर आने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत इस नयी फिल्म में वो तारा सिंह के भारत वापस आ जाने के बाद की कहानी दिखाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

अब तक इस फिल्म की स्टोरी लाइन के अलावा अनिल शर्मा ने कुछ और शेयर नहीं किया है. इसी के चलते दर्शक जल्द से जल्द यह जानना चाहते हैं कि आखिर गदर 2 में कौन-कौन दिखाई देगा ? आप सभी को याद हो तो गदर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी ऐसे में गदर 2 को लेकर भी यही अनुमाना जताया जा रहा है. वैसे इस समय दर्शक गदर 2 की स्टारकास्ट के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं लेकिन उससे पहले हम आपको यह बता दें कि इसमें अमीषा पटेल दिखाई दे सकती हैं।

जी दरअसल हाल ही में अमीषा पटेल ने अनिल शर्मा से मुलाकात की है और इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान अमीषा पटेल कैजुअल कपड़ों में अनिल शर्मा से मिलने के लिए पहुंची थीं और उन्होंने फैंस को इशारा दे दिया है कि वो गदर 2 में नजर आ सकती हैं। वैसे अगर ऐसा होता है तो गदर 2 उनके लिए शानदार कमबैक फिल्म साबित हो सकती है। आप सभी को याद हो तो गदर में उन्होंने सनी देओल की प्रेमिका का किरदार निभाया था। वहीँ इस फिल्म में दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी।

श्मशान घाट पहुंचा सिद्धार्थ शुक्ला का शव, अंतिम दर्शन को पहुंचे ये स्टार्स

अब भी ICU में हैं सायरा बानो, नहीं हुई एंजियोग्राफी

गुवाहाटी में साइकिल रैली के आयोजन के साथ शुरू हुआ खेल दिवस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -