लोकसभा चुनाव: सनी देओल ने दाखिल किया हलफनामा, जानिए कितनी है उनकी संपत्ति
लोकसभा चुनाव: सनी देओल ने दाखिल किया हलफनामा, जानिए कितनी है उनकी संपत्ति
Share:

चंडीगढ़: गुरदासपुर संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने सपत्नी अपनी कुल संपत्ति की घोषणा करते हुए अपने हलफनामे में इसे 87.18 करोड़ रुपये दर्शाया है. सनी देओल का असली नाम अजय सिंह देओल है. उन्होंने सोमवार को निर्वाचन आयोग को अपने नामांकन पत्र के साथ दिए हलफनामे में अपनी संपत्ति की जानकारी दी. 

संपत्ति और देनदारियों पर उनके हलफनामे में बताया गया है कि 2017-18 में उनकी कुल आमदनी 63.82 लाख रुपये, 2016-17 में 96.29 लाख रुपये और 2015-16 में 2.25 करोड़ रुपये थी. अब उन्होंने अपने हलफनामे में सपत्नी अपनी कुल संपत्ति 87.18 करोड़ रुपये बताई है.हलफनामे के मुताबिक उनकी कुल चल और अचल संपत्ति क्रमश: 60.46 करोड़ रुपये और 21 करोड़ रुपये है. सनी देओल ने अपना पेशा फिल्म उद्योग में अभिनेता, निर्देशक और निर्माता बताया है. 

सनी देओल ने 26 लाख रुपये नकद और अपनी पत्नी के पास 16 लाख रुपये नकद रखे होने की जानकारी दी है. चल संपत्ति में उन्होंने क्रमश: 9.36 लाख रुपये और 1.43 करोड़ रुपये की जानकारी दी है. अपने हलफनामे में देओल ने 1.69 करोड़ के वाहन की भी जानकारी दी है. हालांकि, उन्होंने वाहनों के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी है. उन्होंने अपनी पत्नी के पास मौजूद 1.56 करोड़ रुपये के सोने के आभूषण की जानकारी भी हलफनामे में दी है. उन्होंने कहा है कि उनके पास ऐसा कोई आभूषण नहीं है.

खबरें और भी:-

VIDEO: 5 साल बाद नज़र आया ISIS का सरगना बगदादी, कही ये बात

बिहार महागठबंधन में फिर आई दरार, शत्रु के सामने उतरीं VIP की उम्मीदवार

लोकसभा चुनाव: आज बिहार में हुंकार भरेंगे पीएम मोदी, विजयी संकल्प रैली को करेंगे सम्बोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -