जल्द आएगा फिल्म 'ग़दर' का सीक्वल, डायरेक्टर ने बताया कौन करेगा लीड रोल
जल्द आएगा फिल्म 'ग़दर' का सीक्वल, डायरेक्टर ने बताया कौन करेगा लीड रोल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्म ग़दर को आज तक कोई भुला नहीं पाया है। यह फिल्म बहुत बेहतरीन थी और इस फिल्म में सनी के साथ अभिनेत्री अमीषा पटेल नजर आईं थीं। हाल ही में इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 20 साल पूरे कर लिये हैं। यह फिल्म अनिल शर्मा की थी और इसे 15 जून 2001 को आमिर खान की 'लगान' फिल्म के साथ रिलीज किया गया था। सबसे खास बात यह है कि 'गदर' और 'लगान' दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था और दोनों फिल्मों ने इतिहास रच दिया था।

अब इन सभी के बीच यह खबर आई है कि 'गदर' के निर्देशक अनिल शर्मा ने 20 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' के निर्माता जी स्टूडियो थे, वहीं इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। 'गदर' की रिलीज को 20 साल पूरे होने के मौके पर फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने कुछ खुलासे किये हैं। उनका कहना है, ''यह एक रियल सिनेमा था, क्योंकि फिल्म के सीक्वेंस रामायण से प्रेरित थे, जब भगवान राम माता सीता को लेने लंका जाते हैं। हमने भी अपनी फिल्म में ऐसा ही कुछ दिखाया, जो बहुत मिलता-जुलता था। शायद यही वजह है कि आज भी हम इस कहानी को अपने दिल में बसाये बैठे हैं। मैं आज बिना किसी बदलाव के फिल्म बना सकता हूं, और यह एक बड़ी सफलता होगी।''

अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत फिल्म का सीक्वल आने वाला है। जी दरअसल फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने हाल ही में यह कहा कि, ''जिस दिन मैं सही प्लॉट को क्रैक कर लूंगा, जो फैक्ट और ड्रामा का बेहतर मिक्सचर ऑफर करेगा, मैं 'गदर' के सीक्वल पर काम शुरू कर दूंगा। मेरा बेटा उत्कर्ष, जिसने फिल्म में सनी के बेटे जीता की भूमिका निभायी है, बड़ा हो गया है, इसलिए दूसरी किस्त की गुंजाइश है। '' मिली जानकारी के तहत इस फिल्म के सीक्वल में तारा (सनी देओल), सकीना (अमीषा पटेल) और जीत (उनका बेटा) की कहानी को ही आगे बढ़ाया जाएगा और सीक्वल में भी 'गदर: एक प्रेम कथा' के कई किरदार दोबारा नजर आएंगे।

हवा में उड़ने का सपना हुआ पूरा, इस जेट सूट को पहनकर बन जाएंगे 'सुपरमैन'

WTC फाइनल के लिए न्यूज़ीलैंड ने किया टीम का ऐलान, केन विलियम्सन संभालेंगे कमान

नेहा कक्कड़ ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए गाया गाना, 8 मिनट में वीडियो को मिले लाखों व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -