Video : सड़क पर बैठी थी सनी लियॉन, फिर इस शख्स ने किया ऐसा कि...
Video : सड़क पर बैठी थी सनी लियॉन, फिर इस शख्स ने किया ऐसा कि...
Share:

बॉलीवुड स्टार सनी लियोन की हर अदा अनोखी है. बॉलीवुड में लाखों फैंस हैं जिसके चलते उन्हें इतनी फेम मिल रही है. इसके पहले सनी लियोन ने कुछ दिन पहले अपनी जेसीबी के साथ खिंचवाई फोटो के साथ सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था. इसके बाद ही जेसीबी का मज़ाक बन कर रह गया और आज भी कई मिम्स चले जा रहे हैं. इसके बाद सनी लियोन का ये नया वीडियो भी कुछ कम नहीं है. सनी लियोन के साथ इस वीडियो में रणविजय भी नजर आ रहे हैं. आइये आपको भी बता देते हैं इसके बारे में. 

दरअसल, सनी लियोन ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इस दिलचस्प वीडियो को अभी तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सनी लियोन ने इस वीडियो के साथ अपने इंस्टाग्राम पर इसकी एक दिलचस्प कहानी भी लिखी है. सनी लियोन ने लिखा हैः 
'मैं रण से इस स्टंट का हिस्सा बनने के लिए काफी रिक्वेस्ट की. एक अच्छे भाई की तरह वह वहां मुझे बचाने के लिए खड़ा रहा. शुक्रिया रणविजय. लक्ष्य तुम छा गए! कुछ मिनटों के लिए निशा का हेलमेट चुराया था. सुरक्षा सबसे पहले.' वैसे आप देख सकते हैं कि इसमें वो कितनी मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. 

सनी के काम की बात करें तो इन दिनों से वो एक हॉरर फिल्म में काम करने वाली है जिसकी जानकारी सामने आई थी. इतना ही नहीं उनके साथ एक्ट्रेस मदना करीमी भी नज़र आ ने वाली हैं.  

साउथ की इस फिल्म का हिंदी वर्ज़न लेकर आएंगे फरहान अख्तर

सितम्बर के महीने में शुरू होगी डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड फिल्म

Game Over : तापसी की फिल्म का धाँसू ट्रेलर रिलीज, रोंगटे हो जाएंगे खड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -