अनिल कपूर की पत्नी ने शेयर की श्रीदेवी के साथ तस्वीर, फैंस हुए भावुक
अनिल कपूर की पत्नी ने शेयर की श्रीदेवी के साथ तस्वीर, फैंस हुए भावुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को बीते एक साल से ऊपर हो चुका है लेकिन उनके परिवार वाले और दोस्त उन्हें आज भी याद करते हैं. वैसे ही अक्सर लोग अपने अतीत की अच्छी यादों को और अपने खास दोस्तों के साथ बिताए हुए पलों को याद करते है खासकर तब जब उन्हें दोहराना मुश्किल हो. ऐसे में आप भावुक भी हो जाते हैं. ऐसे में अनिल कपूर की पत्नी ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे श्रीदेवी भी नज़र आ रही हैं. 

बता दें, अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने भी अपने इंस्टग्राम हैंडल पर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ कपूर फैमिली के अन्य सदस्यों के साथ एक थ्रो-बैक पिक्चर शेयर की है. पिक्चर में बोनी कपूर, श्रीदेवी, सुनीता, अनिल कपूर, संजय कपूर और उनकी पत्नी माहीप कपूर मुस्कुराते हुए फोटो के लिए पोज़ दे रहे हैं. सुनीता ने तस्वीर को कैप्शन दिया है, 'throwback.'  यहां देखें तस्वीर. 

वहीं सुनीता की इस पोस्ट पर उनके फॉलोवर्स ने भावुक कर देने वाली कमेंट्स भी लिखी. उनके फॉलोवर्स में मौजूद श्रीदेवी के फैंस ने इस पोस्ट के जरिए एक बार फिर इस अभिनेत्री को याद किया हैं. उनके फैंस भी उन्हें काफी याद करते हैं. श्रीदेवी के एक फैन ने अपनी भावुकता प्रकट करते हुए लिखा कि 'ये लम्हे, ये पल हम हर पल याद करेंगे. ये मौसम चले गए तो हम फरियाद करेंगे'. अनिल कपूर सुभाष घई की अगली फिल्म में जैकी श्रॉफ के साथ अभिनय करते नजर आएंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म का टाइटल 'रामचंद-किशनचंद' रखा गया है.

Saaho के सेट से सामने आई श्रद्धा की खूबसूरत तस्वीर

जॉनी लीवर की भतीजी बनी रिहाना के इस कैंपेन का नया चेहरा

झुककर फैंस को शुक्रिया कह रहीं थीं सोनाक्षी लेकिन खिसक गई ड्रेस और दिखने लगे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -