अथिया के पिता का किरदार निभाना पसंद करुंगा.......

बॉलीवुड की फिल्मों में कमबैक करने वाली अभीनेत्री अथिया शेट्टी जो की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी है. गौरतलब है की   'हीरो' फिल्म से बॉलीवुड मे अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री अथिया शेट्टी के पिता अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने एक बयान में कहा है कि वे बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी बेटी अथिया शेट्टी के पिता की भूमिका निभाना चाहते हैं।

तथा अपनी इस बातचीत के क्रम में सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में पहले अथिया को अपनी पहचान बनाने की कोशिश करनी चाहिए।अथिया के साथ काम करने से जुड़े सवाल के जवाब में सुनील ने कहा कि यदि अच्छा ऑफर मिलता है तो वह अपनी बेटी के साथ फिल्म में काम करना पसंद करेंगे ।

उन्होंने कहा, 'मैं फिल्म में अथिया के पिता का किरदार निभाना पसंद करुंगा लेकिन अभी इसमे वक्त लगेगा।' बता दे कि अथिया शेट्टी ने भी अपने बयान में कहा है कि वह फैशन आइकॉन बनने मे कोई दिलचस्पी नहीं रखती है। अथिया रैंप पर अपनी अदाओ का जलवा दिखा चुकी है। अथिया ने कहा कि उन्हे सिंपल और सादगी भरा जीवन बहुत अच्छा लगता है। अथिया शेट्टी मशहूर डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना के लिये अपनी अदाओ का जलवा बिखेर चुकी है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -