हेरा फेरी पार्ट 3 पर सुनील शेट्टी ने किया चौकाने वाला खुलासा
हेरा फेरी पार्ट 3 पर सुनील शेट्टी ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले सुनील शेट्टी एक बेहतरीन एक्टर हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. सुनील शेट्टी ने कई कॉमेड्यन मूवीज में काम किया है जो आप सभी ने देखी ही होंगी. ऐसे में आप सभी को उनकी बेहतरीन फिल्म हेरा फेरी तो याद ही होगी जिसे देखने के बाद लोगों ने सुनील को जमकर प्यार दिया था.

हाल ही में हेरा फेरी को पूरे 20 साल हो चुके हैं और इस फिल्म के डायलॉग लोगों को बहुत पसंद आते हैं और खूब हंसाते है. बीते दिनों से हेरा फेरी 3 को लेकर खबरें आ रही हैं और इस पर अब अभिनेता सुनील शेट्टी ने बड़ा बयान दिया है. वैसे सुनील शेट्टी हेरा फेरी फ्रेंचाइजी की सभी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, 'वह हेरा फेरी 3 के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित है.'

जी हाँ, हाल ही में हेरा फेरी 3 को लेकर उन्होंने कहा कि, 'हेरा फेरी 3 तो आकर ही रहेगी. बाबू भैया, श्याम और राजू को तो उम्र के किसी भी पड़ाव में समस्या हो सकती है. मुझे लगता है कि हम सिनेमा को बेहतर तरीके से समझ लेते हैं. हम काफी अच्छे दोस्त भी हैं और हमारी केमिस्ट्री जादू की तरह काम करती है. हम सब एक दूसरे का बेहद सम्मान करते हैं.' वैसे सुनील शेट्टी के इस बयान की वजह से फैंस में उत्साह बढ़ गया है, क्योंकि फैंस काफी समय से हेरा फेरी 3 देखने का इंतजार कर रहे हैं. अगर हेरा फेरी 3 आती है तो फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहने वाला है क्योंकि हेरा फेरी की दोनों मूवीज को लोगों ने जमकर प्यार दिया था.

बेटी के बाद पिता सैफ ने भी किया दान, करीना ने शेयर की पोस्ट

अक्षय, सलमान के बाद आलिया भट्ट ने पीएम केयर फंड में किया दान

फैन के दान देने के सवाल पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'चिंदी ज्ञान देना बंद करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -