छोटी उम्र की हीरोइन संग सुनील नहीं करना चाहते यह काम, इस तरह के रोल की है ख्वाहिश
छोटी उम्र की हीरोइन संग सुनील नहीं करना चाहते यह काम, इस तरह के रोल की है ख्वाहिश
Share:

बॉलीवुड के कई एक्‍टर्स की इस बात को लेकर आलोचना होती है कि वह बढ़ती उम्र के बाद भी फिल्‍मों में कम उम्र के लड़कों का किरदार अदा करते हैं या फिर वे छोटी उम्र की हीरोइनों के साथ रोमांस करते हुए नजर आते हैं. हालांकि दमदार एक्‍टर सुनील शेट्टी की राय इससे उलट ही है. 'अन्ना' के नाम से मशहूर सुनील शेट्टी पूरे 4 साल बाद फिल्‍मों में लौट रहे हैं. सुनील शेट्टी की आगामी फिल्‍म 'पहलवान' है, जिससे वह कन्नड़ फिल्मों में अपनी नई पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. यह फिल्‍म कन्‍नड़ के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज की जाएगी. यानी बॉलीवुड में सुनील के फैंस भी लंबे समय के बाद उन्‍हें देख सकेंगे. सुनील इससे पहले आखिरी बार साल 2014 में फिल्‍म 'देसी कट्टे' में देखने को मिले थे. हाल ही में अपनी फिल्‍म 'पहलवान' के प्रमोशन के दौरान सुनील द्वारा फिल्‍मों में अपने किरदारों को लेकर बात की गई है. 

आईएएनएस के अनुसार सुनील ने कहा, फिल्मों में अपनी उम्र के किरदार को निभाना सबसे बेहतर रहा है. मुंबई में गुरुवार को 'पहलवान' के ट्रेलर लॉन्च के ख़ास मौके पर फिल्म में अपने सह-कलाकारों- सुदीप, सुशांत सिंह, आकांक्षा सिंह और फिल्म के निर्देशक एस.कृष्णा संग मीडिया से बातचीत करते हुए 58 साल के अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि, "मैं फिल्म में सुदीप के किरदार के लिए एक मेंटर की भूमिका को निभाने जा रहा हूं, जो नायक के लिए पिता समान है. यह काफी रोमांचक है, ऐसा इसलिए क्योंकि मैं हमेशा से एक ऐसे किरदार को निभाना चाहता था जो कि शांत और गंभीर भी हो. साथ ही मेरा मानना है कि अपनी उम्र को निभाना हमेशा से ही बेहतर रहा है और यह सामने निखरकर भी आता है." 

आगे अभिनेता सुनील ने कहा कि, "सुदीप और कृष्णा (निर्देशक) द्वारा मेरे किरदार को काफी अच्छे से संभाला गया है. मेरे ख्याल से एक लंबे ब्रेक के बाद वापस आना और कई सारे इमोशंस के साथ इस तरह के एक किरदार को निभाना वाकई में एक अच्छा एहसास रहाहै." लगभग दो मिनट के इस ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म में एक्शन जमकर है. बता दें कि सुनील और सुदीप की आगामी फिल्म 2 सितंबर को तमिल, मलयालम, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

 

'मिशन मंगल' के बाद शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी विद्या बालन

पॉजिटिव रोल करते-करते थक गया यह एक्टर, अब निभाएगा नेगेटिव किरदार

सोनम कपूर ने किया बड़ा खुलासा, शरीर में है इस चीज़ की कमी

रेप का आरोप लेकर परेश रावल के घर पहुंची पुलिस लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -