फिल्मों में नहीं चला जादू, अब फैशन में पाने जा रही हैं काबू
फिल्मों में नहीं चला जादू, अब फैशन में पाने जा रही हैं काबू
Share:

अपने जमाने में सबसे हिट एक्टर रहे सुनील शेट्टी की आज भी फैन फो‍लोविंग कम नहीं है. बॉलीवुड में अन्ना के नाम से पहचाने जाने वाले सुनील ने अभी भी दर्शकों के दिलों में जगह बना रखी है. दर्शकों को उम्मीद उनकी बेटी अथि‍या शेट्टी से भी बहुत थी. फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अथिया की यह फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन फिल्म 'मुबारकां' में भी वह कुछ खास नहीं चलीं. अब यह एक्ट्रेस एक्टिंग के अलावा फैशन इंडस्ट्री में भी अपनी किस्मत आज़माने जा रही हैं और जल्द ही वह अपनी डिजाइनिंग लाइन शुरू करने जा रही हैं.

अथि‍या ने कहा, "हां मुझे अपनी क्लोदिंग लाइन को लान्च करने के लिए अप्रॉच किया गया था. मैं इसका इंतजार कर रही हूं और जल्द ही इसकी ऑफिशि‍यल अनाउंसमेंट करूंगी." आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्मों  के अलावा अथि‍या कई फैशन ब्रांड्स और हापर्स बाजार, कॉस्मोपॉलिटन जैसी मैगजीन का चेहरा बन चुकी हैं. अथि‍या जितनी फैशन वर्ल्ड में फेमस हो चुकी हैं उतना जादू उनका बॉलीवुड में नजर नहीं आया. पिछले दिनों उनके द्वारा करण जौहर की फिल्म राम लखन के रीमेक को साइन करने की खबरें आईं थी लेकिन इसकी कोई आधि‍कारिक घोषणा नही हुई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक आथि‍या जल्द ही यंगस्टर्स के लिए अपनी क्लोदिंग लाइन की शुरुआत करने जा रही हैं. 25 साल की अथि‍या शेट्टी का फैशन स्टाइल, इवेन्ट्स से लेकर आउटिंग तक बॉलीवुड की फैशन दीवा के रूप में बनकर उभरा है. फैशन ब्रांड की टीम के साथ मुलाकात करने के बाद अथि‍या ने कलेक्शन को लेकर अपने क्र‍िएटिव इनपुट दिए हैं. अब ब्रांड की टीम जल्द ही अपने फाइनल प्लान के साथ अथि‍या को जवाब देगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऋचा के कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बोले फरहान

तो इसलिए बहुत खुश है ऋचा चड्ढा

बिग बॉस के नहीं, असली जेल जाएँगी अर्शी खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -