सुनील लहरी ने बताया बाली की पूंछ का मजेदार किस्सा
सुनील लहरी ने बताया बाली की पूंछ का मजेदार किस्सा
Share:

रामानंद सागर के टीवी सीरियल रामायण में अहम रोल प्ले करने वाले एक्टर सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से खूब रूबरू हो रहे हैं. इसके साथ ही सीरियल का रिटेलिकास्ट इन दिनों स्टार प्लस पर चल रहा है. वहीं जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे सुनील बीते हुए शो के बारे में कुछ खुलासे करते हैं. वहीं ये खुलासे रामायण सीरियल की शूटिंग के दौरान के होते हैं. वहीं हाल ही में सुनील ने बीते एपिसोड की शूटिंग के दौरान के कुछ रोचक किस्से शेयर किए. 

इसके अलावा सुनील लहरी ने बताया कि इमोशनल सीन की शूटिंग चल रही होती है. इस दौरान बाली मरने वाली अवस्था में होते हैं. वहीं वे भगवान राम के पैर छूने की विनती करते हैं और ऐसा करने के लिए बार-बार झुकते हैं. वहीं जब बाली, श्रीराम के पैर छूने के लिए नीचे झुक रहे होते हैं उस दौरान उनकी पूंछ हनुमान का रोल प्ले करने वाले दारा सिंह से टच होती है और वे इरिटेट हो जाते हैं. वहीं इस सीन को करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. इसके अलावा अपने फेवरेट दारा सिंह से जुड़ा हुआ एक किस्सा शेयर करते हुए कहते हैं कि- एक दफा वे शूटिंग के दौरान एक आरामदायक कुर्सी पर बैठे थे और आराम फरमा रहे थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस दौरान वे देखते हैं कि दारा सिंह गेटअप में हैं और एक छोटी सी टेबल पर बैठे हैं. वहीं ये बात सुनील को सही नहीं लगती और वे दारा सिंह से कहते हैं कि आप क्यों यहां बैठे हैं आप जाकर कुर्सी में बैठ जाइए. वहीं ये सुनने के बाद दारा सिंह, सुनील की तरफ देखते हैं और कहते हैं कि अब तुम भी मेरा मजाक उड़ा रहे.इसके अलावा  देख नहीं रहे मेरी पूंछ लगी है मैं कुर्सी पर नहीं बैठ सकता. इसके बाद सुनील लहरी हंसने लग जाते हैं.

राम मंदिर पर रामायण की सीता ने किया ऐसा पोस्ट

हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

विष्णु पुराण का नहीं चल रहा जादू, TRP लिस्ट में इन शोज से पिछड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -