रामायण की वजह से कोरोना के बाद भी माहौल हुआ सकारात्मक
रामायण की वजह से कोरोना के बाद भी माहौल हुआ सकारात्मक
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल रामायण के जाने मने एक्टर सुनील लहरी एक मिडिया रिपोर्टर ने पूछा कि कोरोना के टाइम में रामायण के टेलिकास्ट को वे किस तरह से देखते हैं.सीरियल में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले सुनील लहरी ने इसपर अपनी राय रखते हुए कहा- रामायण ने इस लॉकडाउन फेज में लोगों को पॉजिटिविटी दी है.  इसके साथ ही लोग इस मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसे में रामायण और उसके उपदेशों ने लोगों को सकारात्मक होने में काफी मदद की है. उस समय की जनरेशन ने इसे आस्था और श्रद्धा के नजरिए से देखा था. मगर उस समय की जनरेशन में और आज की जनरेशन में फर्क ये हो गया है कि आज इसे ज्यादा प्रैक्टिकल नजरिए से देखा गया है. लोग इससे रिलेट कर पाए हैं.जब दीपिका चिखलिया से इस पर प्रतिक्रिया मांगी गई की लॉकडाउन में रामायण किस तरह से उपयोगी साबित हुई. 

इसका जवाब देते हुए सीता का रोल प्ले करने वाली दीपिका ने कहा कि लंका में माता सीता भी आशोक वाटिका में लॉकडाउन में ही रही थीं. इस दौरान उन्होंने काफी कष्ट का सामना किया और सब्र के साथ काम लिया. ये अपने आप में ही रामायण और लॉकडाउन के बीच का बड़ा रिलेशन है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बातचीत के दौरान सुनील लहरी, अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया ने शो से जुड़े हुए किस्से भी साझा किए और रामानंद सागर की रामायण, अन्य रामायण पर बने सीरियल्स से भिन्न कैसे है इस बारे में भी बातें कीं.

दीपिका कक्कड़ के हाथ की बनी चाय का मज़ा ले रहे है पति शोएब

आमना शरीफ को अर्जुन बिजलानी को चैलेंज देना पड़ा भारी

मोनालिसा ने एयरपोर्ट से शेयर की यह फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -