राम-लक्ष्मण को कंधे पर लेकर हनुमान के उड़ने वाला सीन ऐसे हुआ था शूट
राम-लक्ष्मण को कंधे पर लेकर हनुमान के उड़ने वाला सीन ऐसे हुआ था शूट
Share:

दूरदर्शन के बाद अब लॉकडाउन में रामायण का रिटेलीकास्ट स्टर प्लस पर चल रहा है.वहीं इस दौरान टीवी की कास्ट में शामिल एक्टर सुनील लहरी लोगों से मुखातिब हो रहे हैं और बीते एपिसोड से जुड़ी कुछ रोचक बातें शेयर कर रहे हैं. वहीं सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और वे शो से जुड़ी बातें साझा करते रहते हैं. वहीं हाल ही में एक्टर ने बताया कि कैसे हनुमान भगवान के उड़ने वाला सीन शूट हुआ था जब वे अपना शरीर विशाल कर लेते हैं और राम-लक्ष्मण को कंधे पर बैठाते हैं.

इसके अलावा इस सीन के बारे में बात करते हुए लक्ष्मण ने कहा कि सीन के शूट के दौरान बहुत सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. दरअसल, उस सीन को शूट करना काफी कठिन था और उसके लिए स्पेशल एफ्ट्स की जरूरत थी. और उस समय हमारे पास सिर्फ क्रोमा ही था. मगर इसके बावजूद सागर जी जैसे जैसे बताते गए हम वैसे-वैसे करते गए. वे जब राम की तरफ देख कर मुस्कराने को कहते थे तब हम मुस्कुराते थे, जब वे नीचे देख कर घबराने के लिए कहते थे तब हम नीचे देख कर घबराते थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस सीन को सागर जी की गायडेंस के हिसाब से हमने किया. हमें समझ नहीं आ रहा था कि ये कैसे हो रहा है. मगर जब हमने फाइनल रिजल्ट देखा तो हम दंग रह गए. सीन काफी सही शूट हुआ था.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लक्ष्मण आए दिन अपनी फिल्मों और पुराने दिनों की शूटिंग से जुड़ी फोटोज शेयर करते रहते हैं. अभी हाल ही में एक्टर ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की जिसमें वे अपने बेटे के साथ नजर आ रहे थे. ये तस्वीर काफी खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है.

 

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की सौतनें हकीकत में है दोस्त

महाभारत के लिए इन सिंगर्स ने दी थी अपनी आवाज

बड़े अच्छे लगते हैं के 9 साल हुए पूरे, एकता कपूर ने शेयर किया यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -