सुनील लहरी लक्ष्मण के रोल के लिए ऐसे हुए थे राजी
सुनील लहरी लक्ष्मण के रोल के लिए ऐसे हुए थे राजी
Share:

रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाकर फेमस हुए सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वो ट्विटर पर रामायण की शूटिंग से जुड़े किस्से शेयर कर रहे हैं. वहीं अपनी अनसीन तस्वीरें फैंस संग साझा कर रहे हैं. अब एक्टर ने रामायण के ऑफर से जुड़ी एक बात शेयर की है. वहीं सुनील लहरी ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने दो तस्वीरें साझा की हैं. वहीं एक फोटो में सुनील लक्ष्मण के किरदार में नजर आ रहे हैं. दूसरे फोटो में वो कुछ सोच-विचार करते दिख रहे हैं. 

इसके अलावा फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- रामायण में लक्ष्मण का रोल स्वीकार करने से पहले मैंने दो दिन तक इसके बारे में सोचा था कि ये रोल करूं या नहीं. वहीं आपसे मिला प्यार, केयर और इज्जत देखते हुए लगता है कि ये रोल करना सही निर्णय था.हाल ही में सुनील लहरी ने शूटिंग सेट से एक मजेदार किस्सा शेयर किया था. वहीं सुनील ने बताया था- 'एक दिन शूटिंग सेट पर मेरे सिर में बहुत खुजली हो रही थी और बाल बहुत खिंचे हुए लग रहे थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैं बाल खुजाता हुआ अपने कमरे से बाहर आया. मेरे बाजू के रूम में बड़ौदा डांस‍िंग स्कूल से लड़कियां आईं हुई थी. वहीं उन्होंने मुझे सिर खुजाते हुए नोट‍िस किया और कहा कि आइए सर हम आपके सिर में अच्छे से तेल मालिश कर देते हैं. वहीं यूनिट के कुछ लोगों ने यह देख लिया और पूरे सेट में बात फैला दी. मेरी खूब टांग ख‍िंचाई हुई.'

 

सुनील ग्रोवर का रत्नागिरी अवतार देख छूट जायेगी आपकी हँसी

लॉकडाउन के बारे यह सोचते है महाभारत के 'कृष्ण नितीश भारद्वाज

पहला भारतीय टीवी शो जिसका बजट था 100 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -