'लक्ष्मण' ने की तंदुरुस्त रहने की अपील, फैंस ने पूछा फिटनेस का राज
'लक्ष्मण' ने की तंदुरुस्त रहने की अपील, फैंस ने पूछा फिटनेस का राज
Share:

रामानंद सागर की रामायण में दिखे एक्टर सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उसके साथ ही सुनील लहरी ने रामायण में लक्ष्मण का रोल प्ले किया था. इस शो ने उन्हें घर-घर में पॉपुलर बनाया. वहीं सुनील लॉकडाउन में फैंस को रामायण के अनसुने किस्से तो सुना ही रहे हैं. इसके साथ ही अपनी फिटनेस का भी खासा ध्यान रख रहे हैं. वहीं सुनील ने ट्विटर पर अपनी दो तस्वीरें शेयर करते हुए फिजिकली और मेंटली फिट रहने की अपील की है. वहीं सुनील ने कैप्शन में लिखा- आपको किसी भी तरह के हालातों का सामना करने के लिए फिजीकली और मेंटली फिट रहने की जरूरत है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हमें शारीरिक और मानसिक तौर पर तंदुरुस्त रहना चाहिए. वहीं किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिए.इसके अलावा  इसलिए जिंदगी में स्वस्थ रहो और खुश रहो.इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुनील ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वे पूरी तरह से तंदुरुस्त नजर आ रहे हैं. वहीं सुनील लहरी की इस फोटो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने ये पोस्ट देखने के बाद सुनील से सवाल पूछते हुए लिखा- आपकी फिटनेस का राज क्या है? प्लीज इसका जवाब दीजिएगा.

अब सुनील ने तो इसका जवाब नहीं दिया. परन्तु एक फैन ने जरूर कमेंट बॉक्स ने जवाब देते हुए संजीवनी बूटी लिखा. इसके अलावा कई लोग ऐसे भी हैं जो सुनील के जिंदगी जीने के इस मंत्रा से सहमत दिखे. वहीं मजेदार बात ये है कि सुनील की एक फैन ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- सर थोड़ा स्माइल भी कर देते. वहीं ऐसा लग रहा है जैसे किसी को चेतावनी दे रहे हैं. आपका एंग्री यंगमैन लुक दिख रहा है. परन्तु  फिर भी आप अच्छे लग रहे हैं.

 

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स को दिया ऐसा सरप्राइज़

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बाढ़ पीड़ितों की ऐसे की मदद

गोकुल में कृष्णा का हुआ तुला दान, इंद्र को आया क्रोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -