रामायण के सेट पर हुई कॉमेडी, दाढ़ी में अटक गया था तीर
रामायण के सेट पर हुई कॉमेडी, दाढ़ी में अटक गया था तीर
Share:

टीवी का जाना माना एक्टर सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर रामायण से जुड़े नए किस्से शेयर किए हैं. सुनील लहरी ने स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हुआ रामायण का पिछला एपिसोड देखने के बाद पर्दे के पीछे की चटपटी बातें शेयर की हैं. इसके साथ ही  सुनील लहरी ने बताया कि ये एपिसोड वैसे तो काफी इमोशनल था परन्तु  शूटिंग के वक्त काफी कॉमेडी हुई थी. वहीं वे कहते हैं- जब भरत और निशाद राज आपस में गले मिलते हैं, तो उस वक्त निशाद राज भाला छोड़ भरत से गले मिलते हैं तो भरत को लगता है कि वो भाला उनपर ना गिर जाए. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की भाला भरत पर नहीं गिरा| इसके बाद का दूसरा किस्सा बताते हुए सुनील लहरी ने कहा- भरत और शत्रुघ्न जब हम लोगों को जंगल में मिलने आते हैं, तो बाकी सब ठीक था. परन्तु जब शत्रुघ्न और लक्ष्मण गले मिलकर दूर होने लगते हैं, तो लक्ष्मण के बाल शत्रुघ्न के कान के बूंदों में फंस जाते हैं. इसके साथ ही शॉट 2-3 बार कट किया गया. वहीं आखिर में रामानंद सागर साहब ने फैसला किया कि शत्रुघ्न की कान की बूंदे निकाल दो. 

इसके बाद ये सीन पूरा हुआ.इसके बाद के एक सीन में माताएं हमसे मिलने आती हैं. मेरे पीछे तरकश बांधा हुआ था. इसके साथ ही इस दौरान मैं जब एक माता के पैर छूकर उठता हूं और दूसरी माता की ओर घूमता हूं तो मेरा तरकश जिसमें तीर थे वो ऋषि वशिष्ठ की दाढ़ी में अटक जाता है. वहीं ये सीन भी काफी फनी था. इसके बाद हमने थोड़ा संभल कर सीन शूट किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri) on

शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, केस दर्ज

ट्विटर पर आये बिगबॉस के फेम हिंदुस्तानी भाऊ, फेक अकाउंट चलाने वालों को दी चेतावनी

इश्कबाज फेम सुरभि चंदना ने शेयर की अपने बचपन की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -