कैसा था रामायण के सेट पर लक्ष्मण' का पहला दिन

रामानंद सागर के डायरेक्शन में बनी रामायण दूरदर्शन पर कामयाबी का परचम लहराने बाद स्टार प्लस पर शुरू हो चुकी है. इसके साथ ही इसका पहला एपिसोड देखने के बाद शो में लक्ष्मण का रोल निभाने वाले सुनील लहरी ने पुरानी यादें सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर की हैं. वहीं सुनील लहरी ने उन दिनों को याद करते हुए बताया कि रामायण की शूटिंग के पहले दिन वो ट्रेन से शूटिंग के लिए पहुंचे थे और जब वो स्टेशन पर पहुंचे तो वहां एक गाड़ी उन्हें रिसीव करने आई थी. इसके बाद वो उस गाड़ी में बैठ कर शूटिंग लोकेशन पर चले गए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शूटिंग लोकेशन एक ऐसी वीरान जगह पर बना हुआ था जहां रामायण की यूनिट के अलावा दूर दूर तक कोई और नहीं था. ये देखकर सुनील हैरान थे.इसके बाद जब सुनील लहरी अपने किरदार लक्ष्मण की कॉस्ट्यूम पहनने के लिए चेंजिंग रूम में पहुंचे. परन्तु कॉस्टूयम उन्हें बिल्कुल भी फिट नहीं हो रही थी. इसके बाद कॉस्ट्यूम को दोबारा से उनके बॉडी के हिसाब से फिट किया गया और रामायण की शूटिंग शुरू हुई. वहीं यानी शूटिंग का पहला दिन सुनील लहरी के लिए थोड़ा अजीब था. 

परन्तु आज जब सुनील रामायण की कामयाबी को देखते हैं तो उन्हें काफी संतुष्टि होती है और अच्छा लगता है कि उनकी उस वक्त पर की गई मेहनत आज लोगों को काफी पसंद आ रही है.वहीं दर्शक उनके काम की काफी सराहना कर रहे हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें, लाखों लोगों के साथ-साथ सुनील खुद भी दूरदर्शन के बाद अब स्टार प्लस पर रामायण को दोबारा से देख रहे हैं. दोबारा से इसे एंजॉय कर रहे हैं. वहीं सुनील इसी के साथ-साथ अपनी पुरानी यादों को फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं.

 

फैंस कर रहे है ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कर के माँ बनने का इंतज़ार

रामानंद सागर के शोज में इन किरदारों ने निभाए कई रोल

श्रीकृष्णा के 'नंद बाबा ने बड़े परदे पर निभाए है यह किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -