दशरथ के मरने का सीन शूट करना था सबसे मुश्किल

रामायण फेम सुनील लहरी ट्विटर पर शो से जुड़ी अनकही चटपटी बातें शेयर कर रहे हैं. स्टार प्लस पर रामायण का एपिसोड खत्म होने के बाद सुनील लहरी शो की शूटिंग के दौरान हुए किस्सों को फैंस संग साझा करते हैं. इसके साथ ही रामायण में राजा दशरथ की शवयात्रा से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनील लहरी ने शेयर किया है. वहीं शो के सेट पर हुई इस घटना को बताते हुए खुद सुनील लहरी की भी हंसी छूट गई. वहीं सुनील ने बताया कि राजा दशरथ की शवयात्रा के दौरान एपिसोड में काफी गमगीन माहौल दिखा था.

परन्तु शूटिंग के समय माहौल हल्का फुल्का था. उन्होंने दशरथ के रोल में दिखे एक्टर बाल धुरी से फोन पर बात कर इस किस्से को डिटेल में जाना| सुनील के अनुसार , सेट पर जब दशरथ की शव यात्रा निकल रही थी तो आसपास के लोग उनपर काफी फूल फेंक रहे थे.वहीं  वे फूल उनके चेहरे पर जा रहे थे.इस दौरान एक फूल की कई पंखुड़ियां दशरथ के नाक में चली गई थी. वो पंखुड़ियां राजा दशरथ को इरिटेट करने लगी. वहीं फिर उन्हें बहुत जोर से छींक भी आ गई और हंसी भी आ गई.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील ने बताया कि ऐसा 2-3 बार हुआ. सेट पर मौजूद लोगों को समझाया भी गया था. लेकिन वे बार बार चेहरे पर ही फूल फेंक रहे थे. फिर किसी तरह से ये सीन कंप्लीट हुआ.इसके बाद जब राजा दशरथ के अग्नि दहन या अस्थि विसर्जन करने की बारी तो काफी भयंकर बारिश होने लगी थी. बारिश इतनी तेज थी कि लगा कि वो शॉट नहीं हो पाएगा. इसके अलावा तब सभी लोग भगवान राम का नाम लेकर निकले. लोकेशन पर पहुंचे तो बारिश एकदम बंद हो गई थी. एक बूंद बारिश नहीं हुई. यदि आप गौर करेंगे तो अस्थि विसर्जन के सीन में पीछे की तरफ नदी में पानी की बूंदा बूंदी होती दिख रही है.

रामायण के सेट पर हुई कॉमेडी, दाढ़ी में अटक गया था तीर

लक्ष्मण का एंग्री यंग मैन वाला लुक हुआ वायरल

शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, केस दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -