हरीश रावत के बयान पर भड़के कांग्रेस नेता सुनील जाखड़

चंडीगढ़: पंजाब में कांग्रेस अब भी लड़ते हुए नजर आ रही है। जी दरअसल आज यानी सोमवार को चरणजीत सिंह चन्नी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के लिए तैयार हैं हालाँकि इस बीच कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत के बयान देने से बवाल खड़ा हो गया है। जी दरअसल हरीश रावत ने नवजोत सिंह सिद्धू की अगुवाई में चुनाव लड़ने की बात कही थी, और इस पर अब कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने कहा है कि, 'ऐसे बयान से मुख्यमंत्री की ताकत कमजोर होती है।' हाल ही में कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने ट्वीट कर हरीश रावत के बयान पर आपत्ति जताई है।

आप देख सकते हैं सुनील जाखड़ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'चरणजीत सिंह चन्नी के शपथ वाले दिन हरीश रावत द्वारा दिया गया बयान हैरान करने वाला है। ये मुख्यमंत्री की ताकत को कमजोर करता है और साथ ही ये किसी के चयन पर सवाल खड़ा करता है।' आप सभी जानते ही होंगे कि सुनील झाखड़ ने हरीश रावत के जिस बयान पर आपत्ति जताई है, वो उन्होंने बीते रविवार को दिया था।

आखिर क्या कहा था कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने- जी दरअसल हरीश रावत ने कहा था कि, 'चरणजीत सिंह चन्नी को लेकर पार्टी ने पहले से ही मन बनाया हुआ था। आने वाले चुनाव में कांग्रेस का चेहरा कौन होगा, ये कांग्रेस अध्यक्ष तय करेंगी। अगर मौजूदा हालात को देखें तो इस बार चुनाव पंजाब सरकार की कैबिनेट और प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की अगुवाई में लड़ा जाएगा।'

आज से शुरू हो रहे हैं पितृ पक्ष, भूल से भी न करें यह काम

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले गोवा का दौरा करेंगे सीएम केजरीवाल

ये है भारत की सबसे रहस्यमयी झील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -