सोनिया-राहुल पर लगे तानाशाही के आरोप, सुनील जाखड़ के एक बयान से मचा बवाल
सोनिया-राहुल पर लगे तानाशाही के आरोप, सुनील जाखड़ के एक बयान से मचा बवाल
Share:

अमृतसर:  पंजाब में कांग्रेस पार्टी में जारी अंतरकलह थमने का नाम नहीं ले रही है. अब तक सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आमने-सामने थे. मगर अब पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने भी मोर्चा खोल दिया है. सुनील जाखड़ ने बुधवार को दावा करते हुए कहा है कि अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद 42 MLA उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के पक्ष में थे, वहीं चन्नी के पक्ष में केवल 2 MLA थे.

हालांकि, बाद में सुनील जाखड़ ने मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में वह CM फेस नहीं हैं और चन्नी का समर्थन करते हैं. किन्तु तब तक विपक्षी पार्टियां उनके बयान के हवाले से कांग्रेस पर हमला करने लगीं. सुनील जाखड़ का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टियों ने कांग्रेस को निशाने पर लिया. बताया जा रहा है कि कांग्रेस को दिल्ली में बैठे लोग चलाते हैं और इसमें आंतरिक लोकतंत्र की कमी है. 

शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि जाखड़ के बयान से वह फ्रॉड उजागर हुआ है जो कांग्रेस आलाकमान आंतरिक लोकतंत्र के नाम पर करती है. दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि कांग्रेस जिस आंतरिक लोकतंत्र की बात करती है, वह महज दिखावा है और वह अब भी गांधी परिवार की तानाशाही पर चलती है.

'जिस प्लेट से बिस्किट खाता था राहुल गांधी का कुत्ता, उसी में से खाते थे कांग्रेस के नेता..', फिर वायरल हुआ किस्सा

जब लोकसभा स्पीकर ने लगाई राहुल गांधी की क्लास, जानिए क्या थी कांग्रेस नेता की गलती

कमल हासन अपनी राजनीतिक पार्टी के लिए आर्थिक मदद की तलाश में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -