सिद्धू-चन्नी में फिर टकराव की स्थिति, पंजाब कांग्रेस में बन्दर-सर्कस की पॉलिटिक्स
सिद्धू-चन्नी में फिर टकराव की स्थिति, पंजाब कांग्रेस में बन्दर-सर्कस की पॉलिटिक्स
Share:

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस इकाई के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने नवजोत सिद्धू के संगठन बनाने को लेकर एक कहावत के माध्यम से उनपर हमला बोला है.  जाखड़ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘आपके बंदर, आपकी सर्कस’, मैं इस कहावत को फॉलो करता हूं. मैंने न किसी को कुछ सुझाव दिया है और न ही दूसरे के ‘शो’ में दखल दिया है.' 

 

जाखड़ का यह ट्वीट उन मीडिया रिपोर्ट्स के बाद आया है, जिनमें कहा गया कि नवजोत सिद्धू ने संगठन बनाते समय सुनील जाखड़ की सलाह नहीं ली, जाखड़ के कहने के अनुसार, प्रधान या अन्य ओहदेदार नियुक्त नहीं किए. जिसके बाद जाखड़ ने स्पष्ट किया कि वह पंजाब कांग्रेस में कोई दखल नहीं दे रहे. उसमें क्या करना है, वह नवजोत सिद्धू ही जानें. दरअसल, लगभग एक महीना पहले सिद्धू ने अपनी नाराजगी कम करते हुए पंजाब कांग्रेस के कार्यालय पहुंचकर कामकाज संभाल लिया था. 

नवजोत सिंह सिद्धू ने जिला अध्यक्षों और कार्यकारी अध्यक्षों की एक सूची तैयार की थी, जिसे बीते 12 दिन से पार्टी आलाकमान चरणजीत सिंह चन्नी की इजाजत नहीं मिली है. सिद्धू ने सिफारिश तैयार करते समय ज्यादातर विधायकों और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ से सलाह-मश्वरा नहीं किया. ऐसा दावा किया जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने सूची में अपने ही लोगों को स्थान दिया है, इसलिए कांग्रेस हाईकमान ने सिद्धू की इस सूची को अब तक स्वीकार नहीं किया है.

वाजिद अली शाह प्राणी उद्यान के 100 वर्ष हुए पूरे, समरोह में पहुंचकर सीएम योगी ने की इनसे मुलाकात

केरल में राज्यसभा की एक सीट के लिए उपचुनाव

CM योगी ने किया एथनॉल प्लांट का शिलान्यास, किसानों की तरक्की होगी, रोज़गार भी मिलेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -