वर्ल्डकप में हारा हिन्दुस्तान, लेकिन सुनील को दिखी जीत, जानिए कैसे ?
वर्ल्डकप में हारा हिन्दुस्तान, लेकिन सुनील को दिखी जीत, जानिए कैसे ?
Share:

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में टीम इंडिया का लक्ष्य एक कदम से खत्म हो गया. कल सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड ने 18 रन से हरा दिया. इस हार के बाद क्र‍िकेटर्स के साथ फैंस भी बेहद निराश नजर आए. हालांकि कई ऐसे फैंस भी हैं ज‍िन्हें इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा है कि टीम इंड‍िया हार चुकी है, इसी कड़ी में कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर का नाम भी शामिल है. यह सेल‍ेब हैं मशहूर कॉमेड‍ियन, एक्टर सुनील ग्रोवर.

सुनील को टीम इंड‍िया की हार का अब तक यकीन नहीं हो रहा है. बुधवार को मैच खत्म होने के बाद सुनील ग्रोवर द्वारा ट्वीट पर लिखा गया कि- थोड़ा कम लेकिन मेरे को अभी भी इंड‍िया के जीतने के चांस लग रहे हैं और नए रूल के ह‍िसाब से कुछ तो होगा कि फाइनल में बार‍िश-वार‍िश हो जाए... डुकवर्थ और लुइस बोलें की इंड‍िया का एवरेज अभी तक बेस्ट है... कुछ मतलब ऐसा.

ख़ास बात यह है कि सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट के बाद उन्हें कई यूजर्स द्वारा सांत्वना देते हुए जवाब द‍िया गया है कि सर ऐसा हो नहीं सकता है, होता तो क्या बात थी. आप इस बात पर यकीन कर लें कि हम हार चुके हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें टीम इंडिया को सेमीफाइनल में मिली हार के बाद बॉलीवुड के कई स‍ितारों द्वारा ट्वीट करते हुए टीम इंड‍िया के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की गई है. अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन समेत कई स‍ितारों द्वाराटीम इंड‍िया के सपोर्ट में ट्वीट किए गए हैं. वहीं पीएम मोदी और राहुल गांधी ने भी भारतीय टीम को सराहा है. 

 

बिना मेकअप के ऐसी नजर आईं समीरा रेड्डी, वीडियो से दिया यह ख़ास सन्देश

Super 30 के नए वीडियो दिखीं आनंद कुमार की मुश्किलें

टीम इंडिया की हार के बाद कुछ इस तरह किया बॉलीवुड स्टार्स ने सपोर्ट

Collection : अब भी धमाकेदार कमाई कर रही Article 15 और Kabir Singh

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -