नेहा-रोहनप्रीत के बेबी-शोना से परेशान हुए सुनील ग्रोवर, भरी महफिल में उड़ाई खिल्ली
नेहा-रोहनप्रीत के बेबी-शोना से परेशान हुए सुनील ग्रोवर, भरी महफिल में उड़ाई खिल्ली
Share:

लोकप्रिय सिंगर नेहा कक्कड़ एवं रोहनप्रीत सिंह अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के पश्चात् भी दोनों का कॉलेज रोमांस जारी है। कोई कार्यक्रम हो या फिर कोई पार्टी दोनों सभी को भूल कर एक-दूसरे में मगन रहते हैं। यहां तक की कई शोज में दोनों जब भी साथ आए हैं वहां भी दोनों एक-दूसरे को बेबी-बेबी बोल कर ही बुलाते हैं। अब हाल ही में दोनों एक फंक्शन में पहुंचे तथा वहां भी दोनों का ये रोमांस चल रहा था जिसे देखकर सुनील ग्रोवर ने दोनों की खिल्ली उड़ा दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????????????????????????????????? ❤️ (@neheartanson)

दरअसल, नेहा, रोहनप्रीत, सुनिल, टोनी कक्कड़ तथा अवनीत कौर एक समारोह में पहुंचे। इस के चलते सुनील, अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति के लुक में दिखाई दिए। उन्होंने वहां सभी सभी से पूछा कि आप में से कितने लोग अपने साथी को बेबी बोलते हैं। फिर तभी नेहा, रोहनप्रीत से संबंधित एक बात बताती हैं तब उनके मुंह से बेबी निकलता है जिसके पश्चात् सुनील तुरंत कहते हैं, इधर भी बेबी? सुनील की ये बात सुनकर सभी हंसने लग जाते हैं। वही इन दिनों नेहा, रोहनप्रीत के साथ मैरिड लाइफ का आनंद ले रही हैं। दोनों की शादी बीते वर्ष बहुत चर्चाओं में रही थी। नेहा ने अचानक रोहनप्रीत से शादी करने की घोषणा की जिससे प्रशंसक भी चौंक गए थे।

नेहा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में कहते हुए कहा था, ‘हम दोनों शूट के चलते मिले और रोहनप्रीत ने मुझसे मेरी स्नैपचैट आइडी पूछी तथा फिर हमारी वहां बातचीत होने लगी। तत्पश्चात रोहनप्रीत ने मुझसे कहा कि वह मुझे लाइक करते हैं, किन्तु मैंने कहा कि देखो मैं अब रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती। मुझे अब डायरेक्ट शादी करनी है। किन्तु रोहनप्रीत ने उस वक़्त कहा कि अभी मेरी उम्र कम है तो मैं इतनी शीघ्र शादी कैसे कर लूं।’

दोस्त की शादी में जमकर नाचे नेहा-रोहनप्रीत, देंखे ये जबरदस्त डांस वीडियो

ट्रोलर्स पर जमकर बरसी नेहा पेंडसे, कहा- मैं कोई भारती सिंह या कपिल शर्मा नहीं हूं...

सीता-राम का किरदार निभा चुके गुरमीत-देबीना पहुंचे अयोध्या, सालगिरह पर श्री राम के किए दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -