कपिल के बाद कीकू से उखड़े सुनील...
कपिल के बाद कीकू से उखड़े सुनील...
Share:

टेलीविजन का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है टीवी के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बारे में जो के देखा जाए तो अब कपिल शर्मा के बाद कीकू शारदा से भी नाराज हो चले है. खबर के मुताबिक कपिल शर्मा जो के एक बार फिर से चर्चाओं में है. वैसे भी टेलीविजन के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से फ्लाइट में शुरू हुआ उनका यह झगड़ा फसाद अब विकराल रूप ले चूका है.

जिसके चलते सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर कपिल का शो भी छोड़ चुके है. अब इन दोनों के फिर से सोशलमीडिया पर चर्चे चल रहे है. पहले जहां पर सुनील सिर्फ कपिल से नाराज थे लेकिन अब तो उनकी बातो से ऐसा लगता है की वह अब कीकू शारदा से भी नाराज हो गए है. दरअसल हुआ कुछ यु कि, हाल ही में आईं खबरों की मानें तो किकू शारदा ने सुनील ग्रोवर को नाराज कर दिया है.

नाराजगी की वजह किकू का सुनील और कपिल की तुलना करना बताया जा रहा है. जब कीकू को एक फैन ने लिखा, "25वें हफ्ते में द कपिल शर्मा शो की टीआरपी 2.0 और सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट की टीआरपी 1.7 रही." इस ट्वीट के जवाब में किकू ने लिखा, 'भगवान दयालु है...' ऐसा लगता है कीकू के इस ट्वीट से सुनील के दिल को जोरदार धक्का लगा है.   

शाहिद फिर बनने वाले है पापा

'संदीप और पिंकी फरार' जिसमे अर्जुन व परिणीति का फिर से 'हाहाकार'...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -