लोकसभा चुनाव 2019 में वोट देने के लिए सुनील ग्रोवर ने रखी यह शर्त
लोकसभा चुनाव 2019 में वोट देने के लिए सुनील ग्रोवर ने रखी यह शर्त
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी बातें कर रहे हैं. ऐसे में प्रत्येक राजनैतिक दल वोटरों को अपने अंदाज में लुभाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने साफ ऐलान कर दिया है कि उनके इस खास प्रॉमिस को पूरा करने वाले राजनैतिक दल को ही वे अपना वोट डालेंगे. जी हाँ, हाल ही में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने एक ट्वीट कर सोशल मीडिया पर एलान किया है कि वह किसे वोट देने वाले हैं.

फिलहाल उनका एक ट्वीट खूब तेजी के साथ वायरल हो रहा है जो सभी को पसंद आ रहा है. जी हाँ, कपिल शर्मा के शो में गुत्थी बनकर नजर आने वाले और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से मशहूर सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है- 'होली खत्म! यार होली एक साल में तीन दिन होनी चाहिए! जो भी पार्टी यह प्रॉमिस करेगी, मेरा वोट उसी को!' आप सभी को बता दें कि इस तरह सुनील ग्रोवर ने लोकसभा चुनाव 2019 की बातों के बीच होली पर चुटकी ली है और मजेदार ट्वीट किया है.

अब सुनील के फैंस इस ट्वीट के बाद अपने ट्वीट कर रहे हैं जो इससे भी कहीं मजेदार है. आप सभी ने सुनील को कपिल के शो में अनेकों किरदार में देखा होगा लेकिन अब दोनों साथ नहीं नजर आते हैं. सुनील को आप जल्द ही भारत फिल्म में देखेंगे जिसमे वह सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं.

कपिल शर्मा से लेकर जेनिफर विंगेट तक सभी ने इस अंदाज में किया होली सेलिब्रेशन

कपिल के शो में पत्नी संग जमकर मस्ती करते नजर आए सोनू निगम

पैसे खत्म होने की वजह से कपिल ने दोबारा शुरू किया शो, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -