सुनील ग्रोवर के सितारे हुए बुलंद, मिला फिल्म का ऑफर

Apr 17 2018 10:35 AM
सुनील ग्रोवर के सितारे हुए बुलंद, मिला फिल्म का ऑफर

टीवी के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को इन दिनों लोग काफी पसंद कर रहे है. इन दिनों सुनील काफी सुर्ख़ियों में है और उनका क्रिकेट कॉमेडी शो भी दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, हर दिन कोई बड़ा नाम उनके शो के साथ जुड़ ही जाता है. आप सभी को एक बात ये भी बता दें कि इन दिनों सुनील को बॉलीवुड के कई ऑफर्स मिलने लगे है. जी हाँ, इन दिनों सुनील को बॉलीवुड से ऑफर मिल रहे है. खबर ये है कि सुनील को फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज ने अपनी फिल्म 'छुर्रियां' के लिए कास्ट कर लिया है. इस फिल्म में सुनील के साथ ही कॉमेडियन विजय राज भी नजर आएँगे. फिल्म की कहानी दो बहनो की होगी, जिनके किरदार 'दंगल गर्ल' सान्या मलहोत्रा और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान निभाती नजर आएंगी.

सुनील ने इस बात को लेकर मीडिया से बात भी कि उन्होंने कहा कि वह इस बात से खुश है कि उन्हें फिल्म का ऑफर मिला और वह मेल लीड रोल में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनका किरदार काफी अच्छा है. आप सभी जानते ही होंगे कि सुनील बहुत ही अच्छे एक्टर होने के साथ ही अच्छे इंसान भी हैं. आप सभी को बता दें कि फिल्म 'छुरियां' के लिए कुल 60 लड़कियों का ऑडिशन हुआ लेकिन राधिका और सान्या को सिलेक्ट किया गया. अब सभी इस फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं, और इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल के आखिरी हफ्ते में शुरू हो जाएगी.

महान शिक्षाविद सर्वपल्ली राधाकृष्णन की पुण्यतिथि पर सादर नमन

ब्रेअकप के बाद जॉन सीना को लगा गहरा सदमा, शेयर की इमोशनल तस्वीरें

इस नई ख़ोज के कारण तनाव से मिलेगी मुक्ति

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App