जूस बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर, क्या इंडस्ट्री में काम मिलना हो गया बंद?

Mar 01 2021 12:28 PM
जूस बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर, क्या इंडस्ट्री में काम मिलना हो गया बंद?

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों अपने नए नए वीडियो शेयर कर चर्चाओं में हैं। आए दिन उनके नए-नए वीडियो सामने आ रहे हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं। सुनील को बेहतरीन एक्टिंग के साथ कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाना जाता है। वह अपनी कॉमेडी से कई बार फैंस का दिल जीत चुके हैं। वैसे आज के समय में सुनील सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आप देखते होंगे वह फैंस के लिए आए दिन मजेदार वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं।

अभी कुछ समय पहले से ही उन्होंने पार्ट टाइम काम शुरू कर दिया है। आपने देखा होगा वह कभी छोटे-कुलचे बेचते नजर आते हैं कभी खुद खाना बनाने बैठ जाते हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने जूस बेचना शुरू कर दिया है। इस बात का सबूत उनका नया वीडियो है जो हाल ही में सामने आया है। अपने इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा है- 'अपनी डार्लिंग को ये जूस पिलाओ।' इस वीडियो में सुनील एक व्यक्ति को संतरा काटने का सही तरीका बताते हैं उसके बाद वह जूस की मशीन से जूस निकालते हैं और एक व्यक्ति को संतरे के जूस का गिलास देते हैं और कहते हैं 20 रुपये का है।

वैसे काम के बारे में बात करें तो एक वेबसाइट की रिपोर्ट को माना जाए तो द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर के वापसी के कोई प्लान नहीं हैं। जी दरअसल इन सभी रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि सुनील ग्रोवर को सलमान खान की तरफ से शो में वापसी करने के लिए कहने के लिए कोई फोन नहीं गया है। आपको याद हो तो बीते दिनों से यह खबरें तेज हो गईं थीं कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर साथ में काम करने वाले थे हालाँकि अब इन सभी खबरों पर पूर्ण विराम लग चुका है।

कुत्ते के भौंकने से परेशान था पड़ोसी, पीट-पीटकर कर दी हत्या

पीएम मोदी के कोरोना वैक्सीन लगवाने पर सियासत शुरू, अधीर रंजन बोले- PM ने पहले क्यों नहीं लगवाई ?

आज कन्याकुमारी में रहेंगे राहुल गांधी, नाव रैली में लेंगे हिस्सा