सुनील ग्रोवर जल्द करेंगे टीवी पर वापसी, नए शो का प्रोमो किया शेयर
सुनील ग्रोवर जल्द करेंगे टीवी पर वापसी, नए शो का प्रोमो किया शेयर
Share:

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के जोक्स का हर कोई दीवाना है. वे केवल एक आर्टिस्ट नहीं है बल्कि एक ऐसे परफॉर्मर हैं जो हर बार ऑडियंस के फेस पर मुस्कान लाने में सफल रहते हैं. अब लंबे वक्त से टीवी से दूर चल रहे सुनील ग्रोवर एक बार फिर ऑडियंस को हंसाने को रेडी हैं. जल्द ही सुनील का नया शो प्रारंभ होने वाला है.

स्टार भारत चैनल गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान नाम के नए शो की शुरुआत करने जा रहा है. इस शो में सुनील ग्रोवर के साथ शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, सिद्धार्थ सागर, उपासना सिंह और जतिन सूरी जैसे कई आर्टिस्ट साथ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में शो का पहला प्रोमो सामने आ गया है. इस शो का प्रोमो देख पता चल रहा है कि सुनील ग्रोवल इस बार एकदम डिफरेंट ही अंदाज में दिखाई देने वाले हैं. वे एक डॉन के किरदार में दिखाई देंगे.

बता दें की इस शो के कांसेप्ट की अगर बात करें तो इसमें सुनील खुद तो ऑडियंस को हंसाएंगे ही साथ ही अपने साथी आर्टिस्ट के माध्यम भी लोगों को हसाएंगे. ये सभी साथी आर्टिस्ट उस शो पर किरायेदार का किरदार में दिखेंगे, वहीं सुनील सभी को आदेश देकर लोगों का एंटरटेनमेंट करने के लिए बोलेंगे. खुद कॉमेडियन सुनील भी अपने इस नए शो को लेकर खासा उत्सुक दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो साझा करते हुए वे लिखते हैं- आपकी हर सांस को हंसी से भरने आ रहे हैं कॉमेडी के यह महारथी!. हम आ रहे हैं 1 घंटे की नॉन-स्टॉप कॉमेडी लेकर. ज्ञात हो कि गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान को 31 अगस्त से रात्रि आठ बजे स्टार भारत पर दिखाया जाएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

खुद को बिजी रखने के लिए रित्विक धनजानी ने इस दोस्त का लिया सहारा

म्यूजिक एलबम 'बारिश' की सफलता को शिवांगी और मोहसिन ने ऐसे कीया सेलिब्रेट

सुशांत की बहन श्वेता के सपोर्ट में उतरी अंकिता लोखंडे, ट्वीट कर बोलीं- हमें न्याय मिलेगा दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -