सड़क पर छोले कुलचे बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर, कहा- 'वैलेंटाइन डे पर...'
सड़क पर छोले कुलचे बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर, कहा- 'वैलेंटाइन डे पर...'
Share:

टीवी के कॉमेडी शो में रिंकू भाभी बनकर सभी का दिल जीत चुके सुनील ग्रोवर इन दिनों अपने नए-नए वीडियो से फैंस का दिल जीत रहे हैं। वैसे वह केवल एक कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक शानदार एक्टर भी हैं। बीते दिनों ही आपने उन्हें 'तांडव' वेब सीरीज में देखा होगा। वैसे आजकल सुनील ग्रोवर अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर नए-नए वीडियो से भी फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं। उन्होंने बीते कल वैलेंटाइन डे के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सड़क पर छोले कुलचे बनाते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो लोगों को छोले कुलचे सर्व भी कर रहे हैं। वैसे इस वीडियो को शेयर कर सुनील ग्रोवर ने बड़ा ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है: "वैलेंटाइन डे पर अपने प्यार को छोले कुलचे जरूर खिलाओ।" वैसे इस समय सुनील ग्रोवर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आप सभी जानते ही होंगे वैलेंटाइन डे पर लोग अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए उन्हें गिफ्ट्स देते हैं। ऐसे में सुनील का कहना है उन्हें गिफ्ट में छोले कुलचे खिलाने चाहिए।

सुनील ग्रोवर के काम के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी तांडव सीरीज रिलीज हुई थी, जिसमें सुनील ग्रोवर ने सैफ अली खान, गौहर खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अय्यूब जैसे कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। वैसे इस सीरीज को लेकर काफी बवाल मचा था लेकिन इसमें सुनील ग्रोवर की एक्टिंग और अंदाज देखने लायक था।

रुबीना का डांस देख सलमान भी हुए फ़िदा, कर दी तारीफ़

राखी सावंत से बात करने के सवाल पर अभिनव शुक्ला ने दिया यह जवाब

बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग बड़े ही रोमांटिक अंदाज में अंकिता ने मनाया वैलेंटाइन डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -