सुनील ग्रोवर का खुलासा, भारत के बाद महिलाओं से खूब मिली है तारीफें
सुनील ग्रोवर का खुलासा, भारत के बाद महिलाओं से खूब मिली है तारीफें
Share:

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर का करियर इन दिनों बुलंदियों पर चल रहा है. गुत्थी और मिस्टर गुलाटी के किरदार से लोगों के दिलों पर छा जाने वाले अभिनेता सुनील ग्रोवर द्वारा सलमान खान की फिल्म भारत में अपनी एक्टिंग से भी दर्शकों की काफी वाह-वाही लूटी गई है. 

फिल्म भारत को करने के बाद से फैन्स के बीच सुनील ग्रोवर की पॉपुलैरिटी पहले से कहीं ज्यादा बढ़ चुकी है और इस बात की जानकारी खुद सुनील द्वारा दी गई है. हाल ही में एक साक्षात्कार में सुनील ने बताया कि भारत फिल्म करने के बाद से वे फीमेल फैन्स के बीच काफी पॉपुलर रहे हैं और सुनील ने कहा हैं कि, "मुझे बहुत कॉम्पलिमेंट्स मिल रहे हैं. हलांकि जब लड़कियां और महिलाएं मेरी तारीफ करती हैं तो मुझे बहुत ही अच्छा महसूस होता है. वे कहती हैं, आप बहुत गुड लुकिंग हैं, फिल्म में आप बहुत अच्छे लगे हैं और मुझे भारत फिल्म करने के बाद से फीमेल की काफी अटेंशन मिल रही है, जो पहले नहीं मिली थी."

अली अब्बास जफ़र द्वारा निर्देशित फिल्म भारत में  सलमान खान और कटरनी कैफ समेत जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, सोनाली कुलकर्णी और सुनील ग्रोवर भी नजर आए थे. भारत के बाद सुनील फिर से किसी फिल्म में नजर आएंगे या अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाएंगे इसे लेकर कोई खबर नहीं आई हैं. 

 

Batla House Trailer : धुंआधार गोलियां बरसाते दिखे जॉन अब्राहम, देखें ट्रेलर

दलेर मेहंदी का गाना जोर-शोर से वायरल, कहा-वर्ल्डकप हमारा है

सारा अली के बाद अब इस एक्ट्रेस का आया कार्तिक पर दिल

बॉम्बे HC की सीबीएफसी को फटकार, कहा- आप एक फिल्म प्रमाणन बोर्ड हैं, न कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -