कपिल के शो में वापसी पर आया सुनील ग्रोवर का बयान, कहा- 'मैं घोषणा जल्द...'
कपिल के शो में वापसी पर आया सुनील ग्रोवर का बयान, कहा- 'मैं घोषणा जल्द...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा' शो से दमदार वापसी की है और इस बार वह खूब पॉपुलर हो रहे हैं सभी उन्हें पसंद कर रहे हैं लेकिन शो में सुनील ग्रोवर की कमी सभी को खल रही है. ऐसे में कपिल के अलावा इस शो के बाकी कलाकार भी बेहतरीन काम कर रहे हैं लेकिन 'गुत्थी' यानी सुनील ग्रोवर का शो में ना होना एक बड़ा नुकसान है. वहीं बीते दिनों ही सुनील ग्रोवर ने ऐसा ट्वीट किया जिससे फैंस कयास लगाने लगे कि वो 'द कपिल शर्मा' शो में वापस आने वाले हैं लेकिन अब सुनील ने इस बारे में साड़ी बातें साफ़ कर दी है.

जी दरअसल हाल ही में सुनील ने खुद ही इस शो में आने की सच्चाई बता दी है. दिए एक इंटरव्यू में सुनील ने कहा- ''अगर भगवान चाहते हैं तो हम दोनों वापस जरूर आएंगे. मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है. सिर्फ भगवान जानता है.'' इसी के साथ सुनील ने ये भी कहा कि ''उन्हें नहीं पता, लोग ऐसे कयास क्यों लगा रहे हैं.'' वहीं आगे उन्होंने कहा, ''मैं तो अपनी एक वेब सीरीज में बिजी हूं. जिसकी घोषणा मैं जल्द ही करूंगा. बस मुझे इतना ही कहना है.''

आप सभी को बता दें कि सुनील ग्रोवर ने बीते दिन एक ट्वीट किया था जिससे लोगों को लगने लगा था कि वह शो में वापसी कर रहे हैं लेकिन अब सुनील ने यह साफ़ कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं है. वैसे सुनील शो में कब आएँगे, यह तो कोई नहीं जानता लेकिन सभी को उम्मीद है कि वह शो में जल्द आएँगे.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' : कोर्ट रूम में होने वाला है बहुत कुछ, जानिए ड्रामा स्टोरी

bigg boss 13: शो को लेकर बड़ी खबर, इस दिन होगा प्रीमियर

पहली बार सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आई यह संस्कारी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -