काम ना मिलने के कारण सब्जी बेचने लगा ये कॉमेडियन
काम ना मिलने के कारण सब्जी बेचने लगा ये कॉमेडियन
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपनी कॉमेडी के द्वारा सभी को अपना दीवाना बनाया हैं. इन्होने कई किरदार निभाकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया हैं, फिर वो किरदार रिंकू भाभी का रहा हो या फिर डॉक्टर मशहूर गुलाटी का. सुनील को लोगों की पहली पसंद कहा जाता हैं क्योंकि कॉमेडी में उनका जवाब नहीं हैं.

कपिल शर्मा के शो की पॉपुलरिटी भी सुनील की वजह से ही थीं क्योंकि जैसे ही सुनील ने शो छोड़ा वैसे ही कपिल शर्मा के शो के कई दर्शक कम हो गए. सुनील ने कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' दोनों में अपने किरदारों से सभी को अपना फैन बना लिया. अब तक सुनील डॉक्टर मशहूर गुलाटी, गुत्थी और रिंकू भाभी के किरदार में नज़र आए हैं लेकिन क्या कभी उन्हें सब्जीवाला बनते हुए देखा हैं..?

शायद नहीं.. लेकिन अब आप देख सकते हैं. जी दरअसल में सुनील ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वे सब्जी बेचते हुए नज़र आ रहे हैं और इस तस्वीर को शेयर कर सुनील ने कैप्शन दिया हैं 'Entrepreneurial' सुनील की इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस उनकी काफी तारीफ़ कर रहे हैं और इसका कारण भी पूछ रहे हैं. कई लोगों को ऐसा लगता हैं कि सुनील कपिल शर्मा के आने वाले शो में उनके साथ नज़र आने वाले हैं क्योंकि सभी उन्हें वापस देखना चाहते हैं.

दर्शको की इस उम्मीद को तोड़ते हुए सुनील ने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया और लिखा कि Bhai aap jaise kuch aur log bhi mujhse same poochte hain. Lekin mujhe iss show ke liye KOI call nahin aaya. Mera phone number bhi same hai. Intezar kar Ke ab maine kuch aur sign kar liya kal. Aap logon ki duaon se ek achhe project Ke sath juda hoon. Jaldi aapke samne Aata hoon. अब देखना ये हैं कि आखिर सुनील ने क्या साइन किया हैं और वे किस माध्यम से दर्शको के बीच लौटने वाले हैं.

LED टीवी के दामों में हुई भारी कटौती

टीवी शो 'कलीरें' की मीरा का हॉट अवतार

अपने फैन की हरकत देख गुस्से से लाल हुए 'बेहद' के अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -