सुनील ग्रोवर ने चुराए जोक, तो फैंस ने कही यह बात
सुनील ग्रोवर ने चुराए जोक, तो फैंस ने कही यह बात
Share:

स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर लॉकडाउन के दौरान जमकर सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं लॉकडाउन के दौरान उन्होंने ढेरों जोक्स और मीम्स शेयर करके फैन्स को एंटरटेन किया है. वहीं उनके ज्यादातर जोक्स कोरोना वायरस या लॉकडाउन के माहौल पर आधारित रहे हैं. वहीं हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक और जोक कोविड-19 पर शेयर किया जो उनके लिए दिक्कत का सबब बन गया.असल में  सुनील ग्रोवर जोक शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि वह इस बार Covid-19 के चलते समर वैकेशन में अपनी स्विजरलैंड ट्रिप पर नहीं जा पा रहे हैं. 

इसके अलावा वरना हर बार तो वो पैसों की कमी के चलते नहीं जा पाते थे.वंही  सुनील का ये जोक लोगों को काफी फनी लगा लेकिन साथ ही कई ट्विटर यूजर्स ने इस जोक के ऑरिजनल होने पर सवाल उठाने शुरू कर दिए. वहीं जवाब में एक यूजर ने एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें सेम चुटकुला 4 जून को लिखा गया था.वहीं  ट्वीट में यूजर ने लिखा, लेकिन ये हो चुका है. इसके बाद एक अन्य यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर किया जिस ट्वीट में यही जोक 2 जून को शेयर किया गया था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कैप्शन में यूजर ने लिखा- ये सबसे पहले यहां पर हो चुका है.इस यूजर को जवाब देते हुए एक शख्स ने लिखा- तुम्हें डबल ब्लू टिक दिया जाएगा. वहीं इस तरह सुनील के ट्वीट पर जवाबों की झड़ी लग गई जिसमें पूरा डिस्कशन इस बात पर शुरू हो गया कि क्या सुनील ग्रोवर चोरी के जोक शेयर कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनील ग्रोवर ने हाल ही में रत्नागिरी नाम का नया किरदार बनाया था जिसके लुक में उन्होंने वीडियो भी शेयर की थी.

 

ब्लैक मोनोकिनी में टीना दत्ता ने शेयर किया यह फोटोज

पवित्र रिश्ता फेम करिश्मा शर्मा ने कराया शानदार फोटोशूट

रवि दुबे और निया शर्मा के किसिंग सीन पर सरगुन मेहता ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -