एक बार फिर साथ नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर
एक बार फिर साथ नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर के पंगो के बाद अब TRP के मामले में भी कपिल की भैंस पानी में डूब गई है. जी हाँ यह शो अब टॉप 10 की लिस्ट से भी बाहर हो चुका है. दर्शक भी बिना सुनील ग्रोवर के इस शो को पसंद नहीं कर रहे है. इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि सुनील ग्रोवर जल्द द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले है. खबर है कि अगले शो का शेड्यूल 7, 8, 11 और 12 अप्रैल तय किया गया है, इस दौरान सुनील ग्रोवर वहां मौजूद रहेंगे.

एक न्यूज चैनेल के अनुसार सुनील ग्रोवर ने कपिल से लड़ाई से पहले ही अपने पर्सनल शोज के लिए प्रॉडक्शन वालों से छुट्टी मांग ली थी. यह पहले से तय था कि द कपिल शर्मा शो के चार एपिसोड में सुनील ग्रोवर नजर नहीं आएंगे, लेकिन कपिल और सुनील के झगड़े ने इसे एक नया मोड़ दे दिया है.

वहीं खबर यह भी है कि सुनील का चैनेल से 23 अप्रैल तक का कॉन्ट्रैक्ट है, ऐसे में अगर वह शो की शूटिंग नहीं करते है तो इसके बदले में मोटा हर्जाना देना पड़ सकता है. बता दे कि सुनील के अलावा कपिल शर्मा के पुराने दोस्त चंदन प्रभाकर यानी चंदू चाय वाला और सुगंधा मिश्रा भी शो ज्वाइन करने वाले हैं. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते समय कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ में मारपीट की थी.

राजू श्रीवास्‍तव और जैमी लीवर भी नहीं कर पा रही है सुनील ग्रोवर की भरपाई

अब सुनील वापस नहीं आएंगे कपिल के शो में : राजू

क्या सच में कपिल के कारण छीन जाएगी लाखो लोगो की मुस्कुराहट

सोनी चैनल ने कपिल को कहा Sorry, शो बंद करना पड़ेगा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -