बैंक में 500 रुपए की नौकरी करते थे सुनील ग्रोवर, गुत्थी के रोल ने बदल दी ज़िंदगी
बैंक में 500 रुपए की नौकरी करते थे सुनील ग्रोवर, गुत्थी के रोल ने बदल दी ज़िंदगी
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का आज जन्मदिन है. वह आज के समय में जाने-माने कॉमेडियन है और उनका नाम सुनते ही लोगों को हंसी आ जाती है क्योंकि वह बहुत फनी है. सुनील ग्रोवर अब तक गुत्थी, रिंकू भाभी, डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे कई किरदारों से लोगों का मनोरंजन कर चुके हैं और इन किरदारों के कारण लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. वहीं सुनील फिल्मों में भी काम करते हैं और बीते दिनों ही आपने उन्हें फिल्म भारत में सलमान खान के साथ देखा होगा. सुनील ग्रोवर एक बड़े स्टार बन चुके हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके पास पैसे नहीं थे.

जी हाँ, इस मुकाम तक पहुंच पाना उनके लिए आसान नहीं रहा. बीते दिनों उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताया. उस दौरान सुनील ग्रोवर ने बताया कि ''मुझे शुरू से ही एक्टिंग करने और लोगों को हंसाने का शौक था. मुझे याद है कि जब मैंने 12वीं में एक ड्रामा कॉम्पिटीशन में पार्टिसिपेट किया तो चीफ गेस्ट ने कहा था कि मेरा हिस्सा लेना गलत है, क्योंकि फिर से बाकियों के साथ अन्याय हो जाएगा. जब मैंने थिएटर में मास्टर की डिग्री ली तो मैं काम करने मुंबई आ गया. लेकिन मैं एक महीने तक केवल पार्टी करता रहा. मैंने अपनी बचत से पैसे लगाकर पॉश एरिया में एक घर लिया. वह भी उस समय जब मैं केवल 500 रुपए महीने कमा रहा था.''

वहीं आगे सुनील ग्रोवर ने बताया कि ''उस समय मुझे ऐसा लगता था कि मैं बहुत जल्दी कामयाब हो जाऊंगा. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. जब उनको पहला टीवी शो मिला तो किसी ने जल्द ही उनको रिप्लेस कर दिया. इसके बाद उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि यहां उनके जैसे कई लोग हैं, जो अपने मोहल्ले के सुपरस्टार हैं लेकिन धीरे-धीरे उनके पैसे भी खत्म हो गए, जिसके बाद उन्हें बैंक में नौकरी करनी पड़ी थी. फिर उन्हें रेडियो में वॉइस ओवर का काम मिला. उनका काम लोगों को पसंद आया तो उन्हें एक रेडियो शो मिल गया. उनका यह रेडियो शो लोगों को इतना पसंद आया कि इससे उनकी किस्मत का ताला खुल गया और वे अपनी मंजिल की ओर आगे बढ़ते गए.'' वहीं उन्हें गुत्थी रोल ऑफर हुआ और इस रोल ने उनकी ज़िंदगी बदल दी.

बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड में नहीं चल पाया इस एक्टर का सिक्का तो लिया टीवी इंडस्ट्री का सहारा

दिन-रात सेट पर काम करने से बिगड़ी इस एक्टेस की तबियत, हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -