गुत्थी ने एक्सेप्ट किया 'चोगदा' चैलेंज, वायरल हुआ वीडियो
गुत्थी ने एक्सेप्ट किया 'चोगदा' चैलेंज, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में गुत्थी के किरदार से फेमस हुए सुनिल ग्रोवर को कॉमेडी किंग माना जाता है। वह अपनी कॉमेडी पंच से दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं। टीवी इंडस्ट्री के साथ ही सुनिल ग्रोवर बॉलीवुड में भी जाने-माने एक्टर्स में शुमार है। लंबे अरसे बाद वह बड़े पर्दे पर नज़र आए है। वह फिल्म 'पटाखा' में नज़र आए थे जो बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकी। हाल ही में सुनील ग्रोवर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ठुमके लगाते नज़र आ रहे हैं। 

प्रियंका बनी टेक इन्वेस्टर, एप के ज़रिये सिखाएंगी सुरक्षित डेटिंग

 

सुनील ग्रोवर इन दिनों अबू धाबी में फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं। आपको बता दें करीब दो ​दिन से सेलेब्स फिल्म 'लवयात्री' का गाना 'चोगदा' पर डांस कर वीडियो अपलोड कर रहे हैं। अभी तक प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा,जैकलीन फर्नांडिस इत्यादि कलाकार इस गाने पर डांस कर धूम मचा चुकी हैं। हाल ही में सुनील ग्रोवर और भारत की टीम ने चोगदा गाने पर डांस कर लवयात्री टीम को शुभकामनाएं दी। सुनील ने अपने ट्वीटर हैंडल पर डांस वीडियो अपलोड कर कैप्शन दिया है 'हालो रे हालो'। 

Video : तो इस तरह अनिल कपूर खुद को रखते हैं फिट

आपको  बता दें फिल्म लवयात्री आज यानि शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म से सलमान के जीजा आयुष शर्मा और वारीना हुसैन ने डेब्यू किया हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अभीराज मीनावाला ने किया है और प्रोड्यूस सलमान खान ने। इस फिल्म का गाना चोगदा फिल्म रिलीज से पहले ही काफी पॉपुलर हो चुका है। 

बॉलीवुड अपडेट्स  

इस दिन होने वाला है Zero का ट्रेलर आउट

Video : 'बधाई हो' का तीसरा गाना 'नैन न जोडें' हुआ रिलीज़

Navratri 2018 : अगर दिखना है सबसे अलग तो फॉलो करे ये स्पेशल ड्रेसिंग टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -