सुनील ग्रोवर की इस कॉमेडी फिल्म का पहला शेड्यूल हुआ पूरा

बॉलीवुड के लिए 'सत्य', 'ओमकारा', हैदर, इश्किया जैसी दमदार फ़िल्में दे चुके राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विशाल भारद्वाज अब एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 'छुरियां' लेकर आ रहे हैं. जिसमें लीड रोल में टीवी के मशहूर हास्यकलाकार और अभिनेता सुनील ग्रोवर नज़र आएंगे. फिल्मी की शूटिंग जोर से चल रही है. फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया गया है. इसकी जानकारी खुद सुनील ग्रोवर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी है. 

सुनील ग्रोवर ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडलर से कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जिनमें वह विशाल और अभिनेत्रियों सान्या मल्होत्रा व राधिका मदान के साथ नजर आ रहे हैं. इसी के साथ सुनील ने कैप्शन में लिखा, "फिल्म का पहला शेड्यूल आज पूरा हो गया. कला के उस्ताद विशाल भारद्वाज के साथ काम करना कितना प्यारा और आनंददायक अनुभव रहा, सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान बड़ा मजा आया. फिल्म के बारे में फ़िलहाल इतनी ही जानकारी शेयर की गई है.'

बता दें कि सुनील ग्रोवर एक बहुप्रतिभाशाली अभिनेता है जो कि अपने किरदार में इतना ढल जाते हैं कि लोग उन्हें उस किरदार के नाम से जानने लगते हैं. सुनील ग्रोवर 'गुत्थी', 'संतोष' और डॉ.मशहूर गुलाठी के जैसे किरदारों के नाम से काफी मशहूर हैं.  फ़िलहाल सुनील जियो टीवी पर अपने नए शो 'धन धना धन' से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. सुनील अपने इस नए शो में प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू (लौंडा भटिंडे  वाला) का किरदार निभा रहे हैं. वो जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में भी एक अहम् भूमिका में नज़र आएंगे.

मशहूर बांसुरी वादक पंडित हरिप्रसाद चौरसिया

फिल्मी करियर के लिए सलमान की आभारी हैं जैकलीन

हिमेश और सोनिया कुछ इस तरह एन्जॉय कर रहे है हनीमून, देखें वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -