कभी कपिल से नाराज नहीं हो सकते सुनील ग्रोवर, बताया कारण
कभी कपिल से नाराज नहीं हो सकते सुनील ग्रोवर, बताया कारण
Share:

इन दिनों तांडव में अपने बेहतरीन काम के लिए सुर्ख़ियों में बने सुनील ग्रोवर हर तरफ छाये हुए हैं। वहीं अगर उनके दूसरे किरदार के बारे में बात करें तो वह उन्होंने कपिल के शो में निभाए थे जिन्हे कोई नहीं भूल सकता। वैसे एक समय वो भी था जब सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो में अनूठे किरदार निभाकर दर्शकों को हंसाया करते थे। खैर यह सब पुरानी बातें हैं क्योंकि अब सुनील हमेशा के लिए शो से अलग हो गए। वहीं अगर निजी जीवन के बारे में बात करें तो आज भी सुनील और कपिल की बातें होती हैं।

जी हाँ, दोनों की ऑफ द स्क्रीन कई बार मुलाकातें भी हुईं और दोनों ने खास मौकों पर एक दूसरे को शुभकामनाएं भी दी। अब एक वेबसाइट से बातचीत में सुनील ग्रोवर ने बताया कि 'वह कभी भी कपिल शर्मा से नाराज नहीं हो सकते हैं।' वहीं जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कपिल को फनी होने को इसकी वजह बताया। उन्होंने कहा, 'वह इतना ज्यादा फनी है कि उससे नाराज नहीं हुआ जा सकता है। '

इस दौरान सुनील ने यह भी कहा कि उन्हें कपिल की प्रॉम्पटनेस बड़ी पसंद है। वैसे इसके पहले दिए एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा था, "सुनील पाजी से मुलाकात होती रहती है। हम हाल ही में गुरदास मान की शादी में मिले थे जो कि पंजाब में हुई थी। इसके बाद हम दिल्ली में आयोजित हुई एक शादी में मिले थे।"

बच्चे ने गाया ऐसा गाना कि ट्विटर पर बोले लोग- 'स्कूल खुलवा कर ही मानेगा'

आर्थिक तंगी से परेशान था किसान, फिर कर लिया ये काम

ओमन चांडी पर कांग्रेस ने फिर जताया भरोसा, केरल चुनाव में करेंगे पार्टी का नेतृत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -