छोटे पर्दे पर जल्द वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर, शिल्पा शिंदे संग ये कालकर भी आएंगे नजर
छोटे पर्दे पर जल्द वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर, शिल्पा शिंदे संग ये कालकर भी आएंगे नजर
Share:

फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर से टेलीविज़न पर वापसी करने की तैयारी में हैं और इस शो का नाम होने वाला है 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान. ये एक स्पूफ बेस्ड शो होगा जिसमें की एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोंसले, सिद्धार्थ सागर, पारितोष त्रिपाठी और जतिन सूरी रोल प्ले करते दिखाई देंगे. ये शो की शूटिंग के दौरान की कुछ फोटोस सामने आई हैं जिनमें इसकी स्टार कास्ट दिखाई दे रही है.

इस शो के एपिसोड जल्द ही टेलीविज़न पर टेलीकास्ट किए जाएंगे. इस शो के पहले एपिसोड में शिल्पा शिंदे फिल्म 'हम आपके हैं कौन' की माधुरी दीक्षित बनी दिखाई देंगी. इसके आलावा उपासना सिंह बाहुबली की शिवगामी देवी की भूमिका निभाएगी. इस शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का रोल वही होने वाला है जो द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरण सिंह का होता है. शो के थीम के मुताबिक तो वह एक डॉन की भूमिका निभाते  दिखाई देंगे जो एंटरटेन होना चाहता है और बाकी के एक्टर्स आकर उनके आगे परफॉर्म करेंगे.

जानकारी के लिए बता दें की अर्चना की तरह वह सिर्फ शो पर बैठकर कंटेस्टेंट्स से बातें करने और हंसने के अलावा शो के बीच-बीच में एक्ट भी करते नजर आएंगे. इस शो की एक और चीज जो बिलकुल अलग है, वो ये कि कपिल के शो के प्रकार इस शो में कोई सेलेब्स नहीं आएंगे. ये शानदार शो टेलीविज़न चैनल स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा दरअसल स्टार अपने इस चैनल को बतौर कॉमेडी चैनल में बदलना चाह रहा है. 

मॉइस्चराइजर लगाने के बहाने बढ़ेंगी कार्तिक और नायरा की नज़दीकियां

शाओमी ने लॉन्च 55 इंच का ट्रांसपेरेंट स्मार्ट टीवी, जानें आकर्षक कीमत

दीपिका कक्कड़ की आईडी हुई हैक, वीडियो साझा कर फैंस से की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -