सुनील ग्रोवर के साथ जमकर नाचीं माधुरी दीक्षित, वायरल हो रहा है वीडियो
सुनील ग्रोवर के साथ जमकर नाचीं माधुरी दीक्षित, वायरल हो रहा है वीडियो
Share:

बॉलीवुड में बहुत ही शानदार अंदाज के लिए फेमस माधुरी दीक्षित का एक वीडियो हाल ही में तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में माधुरी और सुनील ग्रोवर दिल्ली में एक साथ स्टेज शेयर करते दिखें है और दोनों शानदार नजर आए. वहीं इस दौरान दोनों ने रोमांटिक गाने पर डांस भी किया और दोनों का डांस सभी को बहुत पसंद आया. हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि कॉमेडियन-अभिनेता सुनील ग्रोवर कई लोगों के पसंदीदा हैं और उन्होंने न केवल अपनी कॉमिक टाइमिंग से हमें प्रभावित किया है बल्कि उन्होंने अपने अभिनय कौशल से भी दिल जीता है.

 

इसी के साथ सुनील के साथ ही माधुरी को भी लोग खूब पसंद करते हैं और माधुरी अभी से नहीं बल्कि काफी समय से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. वहीं अब हाल ही में दोनों का डांस वीडियो तड़का लगा रहा है. जी हाँ, बात करें बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की तो वह इन दिनों शो डांस दीवाने के जजों की कुर्सी पर बैठी हुई दिखाई दे रही है.

जी हाँ, वहीं हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में माधुरी और सुनील एक मंच पर एक साथ आए और फिल्म परिंदा से लोकप्रिय रोमांटिक ट्रैक तुमसे मिलके ऐसा लगा... गाने पर साथ डांस किया. आपको बता दें कि ये वीडियो दिल्ली के एक इवेंट का है दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजाी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों हाथ में हाथ डाले नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

टीआरपी लिस्ट में नीचे गिरा 'ये रिश्ता..', नंबर दो देखकर खुश हो जाएंगे आप

'ये रिश्ता...' में गायु चलने वाली है बड़ी चाल, बदलने वाला है सब कुछ

बिग बॉस 13 में कोएना को देखते ही भड़के लोग, कहा- 'सर्जरी की दुकान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -