'सबसे बड़ा कलाकार' में नजर आएँगे कपिल, सुनील व अली असगर
'सबसे बड़ा कलाकार' में नजर आएँगे कपिल, सुनील व अली असगर
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडियन सुनील ग्रोवर तथा कपिल शर्मा के शो में वापसी को लेकर नई नई तरह की बाते सामने आ रही है. ऐसे में चैनल से जुडी एक और खबर इन दिनों मिल रही है, जिसमे चैनल की और से कहा गया है कि सुनील इस महीने के आखिर में कपिल शर्मा शो का हिस्सा होंगे. चैनल की और से कहा गया कि सुनील ग्रोवर ने कपिल से लड़ाई के पहले ही ऑफिसियल छुट्टी ले ली थी. वे अपनी इस छुट्टियों में अपने पर्सनल शो करना चाहते थे. परन्तु अब इन सब के बाद अभी हाल ही में मीडिया में ये खबरें सामने आईं थी.

सोनी टीवी ने टीआरपी गिरने के चलते कपिल को 1 महीने का वक्त दिया है. इस मामले में सोनी चैनल ने भी इन सभी को फिर से मिलाने का भरसक प्रयास किया है. सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच चल रहा विवाद थमता नहीं दिख रहा है. कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद सिर्फ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ही नहीं बल्कि कपिल के शो में उनकी नानी बनने वाले एक्‍टर अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी पलट कर कपिल का मुंह नहीं देखा है.

सुनील ग्रोवर ने तो सोशल मीडिया में अपना गुस्‍सा और अपना नजरिया साफ कर दिया है कि वह अब कपिल के शो में कभी वापिस नहीं जाएंगे, लेकिन अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्‍पी अब तक नहीं तोड़ी है. लेकिन अब सोनी चैनल पर ही सुनील ग्रोवर और अली असगर फिर साथ नजर आने वाले हैं. सुनील ग्रोवर ने अली और अपने साथ का एक वीडियो भी बनाया है. हालांकि चौंकाने वाली बात यह है कि इसी शो पर कपिल भी नजर आने वाले हैं. सुनील ग्रोवर और अली असगर सोनी चैनल के रिएलिटी शो 'सबसे बड़ा कलाकार' में नजर आने वाले हैं. इस शो के लिए भी सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे है.  

ऋषि ने की सुनील और कपिल को मिलाने की नाकाम कोशिश

सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर अपना कंफ्यूजिंग फोटो पोस्ट किया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -