जब सिगरेट के कश लगाती नजर आई सुनील ग्रोवर की पत्नी
जब सिगरेट के कश लगाती नजर आई सुनील ग्रोवर की पत्नी
Share:

टीवी पर रियलिटी शो बिग बॉस 11 की विनर बनी शिल्पा शिंदे इन दिनों टीवी शो दे दाना दन में नजर आ रही है. इस शो में शिल्पा मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ नजर आ रहीं है. शो में सुनील और शिल्पा पति पत्नी के किरदार में नजर आ रहे है और दोनों की जोड़ी को खूब पसन्द भी किया जा रहा है.

आप सभी को आज हम यह बताने जा रहे है कि शिल्पा शिंदे सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में कब आई थी. आप सभी को याद ही होगा शिल्पा शिंदे ने टीवी शो 'भाभीजी घर पर है' और 'चिड़ियाघर' से काफी फेम हांसिल कि और इन दोनों ही शोज़ कि वजह से वह काफी पॉपुलर हुई. इन शोज़ को छोड़ने पर भी शिल्पा को काफी याद किया गया, और बार बार उन्हें ही शो में लाने कि मांग भी की गई. शिल्पा की एक्टिंग के लाखो दीवाने है और लोग उन्हें बहुत पसंद करते है.

इन शो के बाद शिल्पा अपने सिगरेट वाले फोटोशूट को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं. पहली बार ऐसा हुआ था कि शिल्पा ने बोल्ड फोटोशूट कराया और वह भी सिगरेट पीते हुए. इस फोटोशूट के बाद शिल्पा को लोगों ने और ज्यादा पसंद किया और वह सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में आ गई. फोटोशूट के बाद शिल्पा नजर आई बिग बॉस के घर में.

जी हाँ शिल्पा ने बिग बॉस 11 में एंट्री ली और वहां सभी फैंस ने उनका जमकर सपोर्ट किया. शो में शिल्पा को ही सब विनर बनते देखना चाहते थे और ऐसा ही हुआ. शो जीतने के बाद शिल्पा अब टीवी शो दे दाना दन में नजर आ रहीं है और इस शो में भी उन्हें जमकर पसंद किया जा रहा है.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर

दिवालिया होने की खबरों से परेशान इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बालवीर की इस भयंकर परी ने शेयर किया अपना हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -