'मुझे टीम इंडिया में उनका भविष्य नहीं दिखता ..', इस भारतीय क्रिकेटर को लेकर बोले गावस्कर
'मुझे टीम इंडिया में उनका भविष्य नहीं दिखता ..', इस भारतीय क्रिकेटर को लेकर बोले गावस्कर
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया को वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध 6 फरवरी से ODI श्रृंखला खेलनी है. रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम की नजर अगले एक साल में होने वाले दो विश्व कप पर हैं. इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भुवनेश्वर कुमार के टीम में भविष्य को लेकर सवाल उठाए हैं. 

लिटिल मास्टर ने कहा है कि भुवनेश्वर कुमार को लेकर मुझे चिंता होने लगी है. क्योंकि मुझे ये भी नहीं पता कि टीम में अब उनका क्या भविष्य होगा. वह अपनी धार, रफ्तार खो चुके हैं, जिस प्रकार से उन्होंने हाल में गेंदबाज़ी की है, वह निराशाजनक है. ऐसे में अब उन्हें वापस जाकर अपने बेसिक्स क्लियर करने होंगे. गावस्कर का मानना है कि अब भारतीय टीम इंडिया को दीपक चाहर को अधिक अवसर देने चाहिए, क्योंकि वह भुवनेश्वर जैसे बॉल स्विंग करवा सकता है और साथ ही निचले क्रम में बैटिंग भी कर सकता है. उन्होंने कहा कि भुवनेश्वर ने पहले बेहतर प्रदर्शन किया है, मगर पिछले एक-दो वर्षों में वह बहुत महंगे साबित हुए हैं और धार खो चुके हैं. 

बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई ODI सीरीज में भी भुवनेश्वर कुमार का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था. वह काफी समय बाद टीम में वापसी कर रहे थे, मगर कोई खास असर नहीं छोड़ सके. इसी कारण वेस्टइंडीज़ के खिलाफ खेले जाने वाली ODI सीरीज़ में उन्हें जगह नहीं दी गई है. 

विश्व कप क्वालिफायर में पेरू ने कोलंबिया को दी करारी मात

ग्रैंड स्लैम में महिला खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

राफेल नडाल ने ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतकर अपने नाम किया एक और खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -