Ind Vs SA: राहुल की कप्तानी पर गावसकर ने उठाए सवाल, रहाणे-पुजारा पर भी दिया बयान
Ind Vs SA: राहुल की कप्तानी पर गावसकर ने उठाए सवाल, रहाणे-पुजारा पर भी दिया बयान
Share:

नई दिल्ली: चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे अपनी खराब फॉर्म के कारण आलोचनाओं का शिकार हो रहे थे. अब पुजारा और रहाणे ने जोहानसबर्ग टेस्ट में अर्धशतक जमकर तीसरे टेस्ट में सिलेक्शन के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली. वैसे, इन अनुभवी बल्लेबाजों की अर्धशतकीय पारियों के बाद भी टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सात विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी है.

साउथ अफ्रीका के लिए कप्तान डीन एल्गर ने नाबाद 96 रनों की पारी खेलकर जीत में बड़ा योगदान दिया है. अफ्रीकी टीम की जीत के बाद तीन मैचों की श्रृंखला बेहद रोमांचक हो सकती है. 11 जनवरी से केपटाउन में तीसरा एवं अंतिम टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा. महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर का कहना है कि पुजारा और रहाणे टीम प्रबंधन के विश्वास पर खरे उतरे. उन्होंने कहा कि युवा प्रतिभाओं से उत्साहित हो जाना आसान होता है, किन्तु टीम को अपने अनुभवी खिलाड़ियों पर तब तक भरोसा दिखाना जारी रखना चाहिए जब तक वे खराब तरीके से आउट नहीं होते. इसके साथ ही, गावस्कर ने केएल राहुल की कप्तानी पर भी सवाल खड़े किए हैं.

दरअसल, गावस्कर कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल के मैदान पर फील्ड सेट करने के तरीके से खफा नज़र आए. इसके अलावा उन्होंने भारतीय क्षेत्ररक्षण की आलोचना भी की. गावस्कर ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि डीन एल्गर को पारी की शुरुआत में सिंगल्स देना उनके लिए चीजें सरल कर रहा था. भारतीय क्षेत्ररक्षण थोड़ा और बेहतर हो सकता था. मुझे नहीं लगता कि टीम इंडिया ने मैच गंवाया, बल्कि साउथ अफ्रीका ने यह मुकाबला जीता है.

'विराट की कदर नहीं की गई..', जोहानसबर्ग में मिली हार के बाद बोला ये दिग्गज क्रिकेटर

Ind Vs SA: अफ्रीका ने रचा इतिहास, जोहानसबर्ग में पहली बार टीम इंडिया को दी मात

Ind Vs SA: क्या आज भारत को जीत दिला पाएंगे गेंदबाज़ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -