श्रीलंका, टीम इंडिया के लिए अच्छी खतरे की घंटी : गावस्कर
श्रीलंका, टीम इंडिया के लिए अच्छी खतरे की घंटी : गावस्कर
Share:

पुणे: भारत के पूर्व हरफनमौला बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने आज अपने एक बयान में दोहराया है कि जिस प्रकार कि क्रिकेट के फार्मेट में सीनियर भारतीय टीम के खिलाड़ियों को जो श्रीलंका के हाथों हार नसीब हुई है वह एक अच्छे खतरे की घंटी है. क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक सुनील गावस्कर ने कहा है कि अपने पहले टी20 क्रिकेट मैच में मिली हार भारत के लिये अच्छी खतरे की घंटी है और भारतीय बल्लेबाजों को श्रीलंकाई तेज गेंदबाजों की तिकड़ी को अधिक सम्मान करना चाहिये था.

गौरतलब है कि इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रथम ही ओवर में अपने दो महत्वपूर्ण विकेट को गंवा दिए थे. इस मैच में पूरी भारतीय टीम सिर्फ 101 रन पर ऑउट हो गई थी. गावस्कर ने कहा कि टीम इंडिया को श्रीलंका के उस आक्रमण का सम्मान करना चाहिये था जिसे उसने पहले देखा नहीं था. गावस्कर ने कहा कि ‘मेरी ईमानदार सलाह यह है कि भारतीयों के लिये यह अच्छी खतरे की घंटी है.

उन्हें पता चल गया कि श्रीलंका क्या कर सकता है लिहाजा बाकी दो मैचों के लिये टीम इंडिया बेहतर तरीके से तैयार होगी।’ तथा टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मेरी यही सलाह है कि वे श्रीलंका के इन युवा खिलाड़ियों को हलके में न ले.      

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -