सुनील गावस्कर ने कहा- राहुल दूसरी पारी में फ्लॉप हों, तो कर दें बाहर
सुनील गावस्कर ने कहा- राहुल दूसरी पारी में फ्लॉप हों, तो कर दें बाहर
Share:

एडिलेड: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में एक बार फिर टीम इंडिया की बल्लेबाजी शुरुआत से ही लड़खड़ाती दिखी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया की पुरानी बीमारी एक बार फिर उबर कर सामने आ गई जब एडिलेट टेस्ट के पहले दिन ही टीम इंडिया के बल्लेबाज एक-एक करके तू चल मैं आया की तर्ज पर लौटने लगे। वहीं बता दें कि सलामी बल्लेबाज केएल राहुल एक बार फिर फेल हुए और केवल 8 गेंद ही खेली और दो रन बनाकर आउट हुए। 

BIPL 3 : भोजपुरी यौद्धा को हरा चैंपियन बने भोजपुरी टाइगर्स

वहीं बता दें कि राहुल की इस लगातार नाकामी पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भड़क गए हैं। इसके साथ ही सुनील गावस्कर इससे काफी निराश दिखाई दिए हैं, बता दें कि जिस तरह से लोकेश राहुल पहली पारी में जोश हेजलवुड की गेंद पर आउट हुए हैं। इसे देखते हुए सुनील गावस्कर का स्पष्ट मानना है कि अगर केएल दूसरी पारी में भी नाकाम रहते हैं तो उन्हें टीम से बाहर कर देना चाहिए। वहीं गावस्कर ने कहा कि अगर केएल राहुल दूसरी पारी में भी नाकाम रहते हैं, तो उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देना चाहिए, क्योंकि अब उनमें आत्म विश्वास नहीं बचा है। 

आईपीएल 2019: क्या बेस प्राइस घटाने के बाद कायम हो पाएगा 'युवी' का 'राज' ?

गौरतलब है कि भारतीय टीम में काफी समय से राहुल खेल रहे हैं। वहीं इसे देखते हुए गावस्कर ने कहा कि एक समय था जब वे काफी विश्वास से भरे खिलाड़ी थे, पर अब वे ऐसे नहीं लगते। उनमें अब बाहर जाती गेंद को खेलने को लेकर, शॉट्स को लेकर, अक्रॉस खेलने को लेकर, सभी में अनिश्चय है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि उन्हें अपनी तकनीक की गलतियों को ठीक करने की परवाह भी नहीं है। 


खबरें और भी

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया में लड़खड़ाए हिंदुस्तान के कदम, विराट इतिहास रचने से 'कोहली सेना' दूर ?

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: शुरुआत से ही लड़खड़ाई भारतीय पारी, कप्तान कोहली भी पवेलियन लौटे

Nissan की इस दमदार गाड़ी को मिला 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप का साथ, होगी ऑफिशियल कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -