सुनील गावस्कर ने केबीसी में बिग बी को दी इस से जुड़े प्रश्न पूछने की सलाह
सुनील गावस्कर ने केबीसी में बिग बी को दी इस से जुड़े प्रश्न पूछने की सलाह
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को एक सलाह दी है। केबीसी में अक्सर बिग बी को क्रिकेट से जुड़े सवाल पूछते हुए देखा गया है। बेंगलुरु में खेले गए आखिरी टी20 मैच के दौरान बीसीसीआइ ने सवाल पूछा है कि भारतीय टीम में किस खिलाड़ी को नंबर चार पर खिलाना उचित रहेगा? इसी सवाल के बारे में दर्शकों को बताते हुए सुनील गावस्कर ने अमिताभ बच्चन वाला अंदाज अपनाया और पूछा कि किस खिलाड़ी को नंबर चार पर टीम इंडिया में जगह मिलनी चाहिए।

सुनील गावस्कर ने एक-एक करके बिग बी वाले अंदाज में चार ऑप्शन भी बताए। बीसीसीआइ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुनील गावस्कर पूछ रहे हैं, "भारतीय टीम के किस खिलाड़ी को टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में नंबर चार पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। ये कौन बनेगा करोड़पति शो जैसा सवाल है।

आपके ऑप्शन हैं, क्या रिषभ पंत, क्या मनीष पांडे, क्या श्रेयस अय्यर और क्या केएल राहुल?" जब उनके साथ कॉमेंटेटर हर्षा भोगले ने कहा कि इस तरह के सवाल तो आपके दोस्त(अमिताभ बच्चन) करते हैं। ऐसा बोलते समय हर्षा भोगले ने अमिताभ बच्चन की आवाज भी निकालने की कोशिश की तो सुनील गावस्कर ने कहा, "ये वास्तव में केबीसी का एक सवाल होना चाहिए। बता दें कि भारतीय टीम में अभी चौथे क्रम की बल्लेबाजी पर मारामारी चल रही है।

भारतीय टीम के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने धोनी को दी रिटायरमेंट लेने की सलाह

अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका, यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल

सौरव गांगुली ने इस खिलाड़ी को बताया टीम इंडिया का X फैक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -